कंगना ने वीडियो जारी कर बताया ट्विटर पर आने का कारण
कंगना ने वीडियो जारी कर बताया ट्विटर पर आने का कारण
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर डेब्यू किया है. अभिनेत्री ने अपने ट्विटर पर आने को लेकर एक बड़ा सन्देश भी दिया है. उन्होंने एक वीडियो जारी करके बताया है कि वह ट्विटर पर क्यों आई. अभिनेत्री ने बताया कि उनका पूर्व में मानना था कि वह एक कलाकार है. उनको जो भी बात कहनी होगी, वह अपनी फिल्मों के माध्यम से अपने कला के जरिये बताएंगी. क्योंकि वह एक आर्टिस्ट हैं. परन्तु उन्होंने कहा कि अब उनकी भावना परिवर्तित हो गई है.

वही इस वर्ष और विशेष रूप से बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् जो सोशल मीडिया पर जंग चली, इसने कंगना की भावना परिवर्तित कर दी. इसके बारे में जिक्र करते हुए, कंगना रनौत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सोशल मीडिया के माध्यम से पूरी दुनिया एक हुई, तथा इस में उसे जीत हासिल हुई. इस शक्ति को देखने के पश्चात् कंगना रनौत का मन बदला, तथा ट्विटर पर डेब्यू कर लिया. 

आगे उन्होंने ने कहा कि उन्हें अब सोशल मीडिया से बेहद अधिक आशा जग गई हैं. बल्कि नए देश के निर्माण में उन्हें लगता है कि सोशल मीडिया एक महत्वपूर्ण किरदार प्ले कर सकता है. उन्होंने कहा कि पूर्व में उनको ऐसा लगता था कि यदि उन्हें कोई बात कहनी है, तो वह दर्शको से अपने लोगों से बहुत दूर नहीं है. वह अपनी भावनाओं को फिल्मों के माध्यम से व्यक्त करती रहेंगी. किन्तु अब सोशल मीडिया की पावर को देखते हुए, उन्होंने मन बनाया है कि अब वह सोशल मीडिया पर भी उपस्थित रहेंगी. ओर यही कारण है की वे ट्विटर पर आई.

सुशांत सिंह और सारा अली खान के रिलेशन पर कंगना ने कही ये बात

सीबीआई के मुंबई पहुंचते ही सुशांत की बहन का बड़ा बयान आया सामने, कही ये बात

सारा अली खान गई थी सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप, पुरानी तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -