ब्रह्मास्त्र के 'हेरफेर किए गए आंकड़े', कंगना के पोस्ट ने मचाई खलबली
ब्रह्मास्त्र के 'हेरफेर किए गए आंकड़े', कंगना के पोस्ट ने मचाई खलबली
Share:

अपनी बेबाकी के लिए इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने एक बार फिर फिल्म ब्रह्मास्त्र को आड़े हाथों लिया है। जी दरअसल वह अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब इस बार उन्होंने ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को लेकर रिएक्शन दिया है। जी दरअसल कंगना ने करण जौहर के ब्रह्मास्त्र की कलेक्शन को लेकर दी गई जानकारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आप सभी को बता दें कि करण जौहर ने बीते शनिवार को ब्रह्मास्त्र की वर्ल्डवाइड 75 करोड़ की कमाई करने की जानकारी साझा की थी। उनकी इस जानकारी पर कंगना ने आज यानी रविवार को इंस्टाग्राम पर स्टोरीज को शेयर करते हुए आंकड़ों को फेक करार दिया है।

जी दरअसल कंगना ने फिल्म निर्माता-लेखक एरे मृदुला कैथर के ब्रह्मास्त्र के 'हेरफेर किए गए आंकड़े' के बारे में ट्वीट साझा किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा, ‘कुछ ट्रेड एनालिस्ट #Brahmastra BO के आंकड़े सही नहीं बता रहे हैं क्योंकि वे पूरी तरह से हेराफेरी कर रहे हैं। जो लोग फर्जी बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के साथ मजाक कर रहे हैं, उन्हें ऐसा करने के लिए मोटी रकम दी जाती है। यहां तक कि आंकड़ों को लेकर इतना बड़ा हेरभेर भारत का शायद अब तक का सबसे बड़ा हेरफेर कहा जा सकता है, जिसमें 60-70 प्रतिशत से अधिक फर्जी आंकड़े हैं।' वहीं अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने चुटकी लेते हुए लिखा, "वाह, यह एक नया निम्न स्तर है, 70 प्रतिशत।’ आपको पता हो ब्रह्मास्त्र की रिलीज के दिन कंगना ने फिल्म से जुड़े तमाम लोगों पर जमकर निशाना साधा।

जी दरअसल फिल्म की कुछ खराब समीक्षाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, ‘ऐसा तब होता है जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं, @karanjohar हर शो में लोगों को @aliabhatt और रणबीर को बेस्ट एक्टर और @ayan_mukerji को एक जीनियस कहने के लिए मजबूर करता है। इस झूठ पर विश्वास करो ।।। 600 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म को लेकर निर्देशक को क्या कहें जिसने अपनी जिंदगी में कभी भी एक अच्छी फिल्म नहीं बनाई ।।। भारत में फॉक्स स्टूडियो को इस फिल्म को फंड देने के लिए खुद को बेचना पड़ा ।।। इन जोकरों की वजह ये और कितने स्टूडियो बंद हो जाएंगे?"

गणपति विसर्जन में अचानक आ पहुंचा अजगर, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

मुम्बई के प्रभादेवी में लगी खतरनाक आग, मची अफरातफरी

ब्रह्मास्त्र को देख खुश हुए ऋतिक रोशन, सभी को भेजी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -