अपने खिलाफ हुई FIR से भड़कीं कंगना, कहा- 'राक्षसी ममता अब तुम्हारा अंत आ गया है'
अपने खिलाफ हुई FIR से भड़कीं कंगना, कहा- 'राक्षसी ममता अब तुम्हारा अंत आ गया है'
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर होने वाली कंगना रनौत चर्चाओं में हैं। आप सभी को बता दें कि कंगना के खिलाफ बीते दिनों FIR दर्ज हुई है और अब कंगना ने अपने खिलाफ पश्चिम बंगाल में एफआईआर होने के बाद जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बंगाल हिंसा से जुड़े कई पोस्ट लगा रही हैं। जी दरअसल उनके पोस्ट्स के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के स्पोक्स पर्सन रिजु दत्ता ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। ऐसे में अब कंगना ने इस पर रिएक्शन दिया है। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बारे में लिखा है, और इस तरह उनका स्टेटमेंट भी सामने आया है।

आप देख सकते हैं कंगना ने एफआईआर की कॉपी पोस्ट करने के साथ लिखा है, ''खून की प्यासी राक्षसी ममता मुझे अपनी ताकत के दम पर शांत करवाना चाहती है।'' जूम टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा है, ''विडंबना है कि खून की प्यासी राक्षसी ममता जो कि खुलेआम वोट ना देने वाले लोगों की हत्या और लिंचिंग करवा रही है, वो मुझे कम्युनल वॉइलेंस का आरोपी बता रही है। राक्षसी ममता अब तुम्हारा अंत आ गया है। पूरा देश मासूमों के खून से सने तुम्हारे हाथ देख रहे हैं। तुम मुझे डरा नहीं सकतीं न ही केस और एफआईआर से मेरी आवाज को मार सकती हो।''

बीते दिनों ही कंगना ने बंगाल हिंसा पर ट्विटर पर कई पोस्ट किए थे। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, ''मैं गलत थी, वह रावण नहीं है। वह तो सबसे अच्छा राजा था दुनिया में सबसे अच्छा देश बनाया, महान ऐडमिनिस्ट्रेटर था, विद्वान था और वीणा बजाने वाला और अपनी प्रजा का राजा था, वह तो खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है। जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया, खून से तुम्हारे हाथ भी सने हैं।'' इसके अलावा उन्होंने हिंसा के वीडियोज भी पोस्ट किए थे और उसी के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

Mother's Day 2021: गूगल ने डूडल के जरिए बनाया 'मां' के लिए कार्ड

दिल्ली में बढ़ सकता है लॉकडाउन, संक्रमण के प्रसार में हुई गिरावट

मुंबई: मरीज को मोर्चरी गेट पर छोड़ गए दो स्वास्थ्यकर्मी, हुए बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -