देखे 'तेजू' में कंगना का हैरतअंगेज LOOK
देखे 'तेजू' में कंगना का हैरतअंगेज LOOK
Share:

बता दे की यह तो कंगना पहले ही कह चुकी है की वह जल्द ही अभिनय के अलावा निर्देशन के क्षेत्र में भी अपने मखमली पैर रखने वाली है.  तथा वैसे भी हमबॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' के चलते नजर आने वाली है.

बता दे की पूर्व मे हमे इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग जो पूर्व में ही खल्लास हो गई है. अब इस फिल्म का धांसू पोस्टर भी रिलीज हो गया है. यह तो कन्फर्म है की कंगना जल्द ही निर्देशक के क्षेत्र में भी कूदने की तैयारी में है. अभिनेत्री कंगना रनौत जो के अपने डायरेक्‍टशन में बनने वाली इस फिल्‍म में कंगना किसी हॉट अवतार में नहीं बल्कि 80 साल की बुजुर्ग महिला के रोल में नजर आने वाली हैं.

यह खुलासा खुद कंगना का है. कंगना इस साल दिसंबर से अपनी इस पहली फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी. कंगना ने कहा कि, 'हां मैं एक 80 साल की महिला का किरदार करने वाली हूं. 'तेजू' नाम की इस फिल्‍म में कंगना 80 साल की महिला बनेंगी जो मौत की कगार पर है लेकिन फिर भी जीवन से उम्‍मीद नहीं हारी है.  

झांसी की रानी को केतन का लीगल नोटिस...

यह है कंगना का अंगना....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -