यह है कंगना का अंगना....
यह है कंगना का अंगना....
Share:

बॉलीवुड की मस्त व दिलकश मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्मो के चलते भी खासा व्यस्त है. जी हां, जनाब वैसे भी अपनी पूर्व की फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म सिमरन में व्यस्त है. पूर्व मे हमे इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग जो पूर्व में ही खल्लास हो गई है.

कंगना की फिल्म सिमरन का टीजर भी रिलीज हो गया है. अब कंगना कि एक और फिल्म है नाम है 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी' जिसके बारे में सुनने को मिल रहा है कि कंगना रनौत ने 4 मई को बनारस में अपनी इस फ़िल्म का 20 फिट लम्बा पोस्टर रिलीज कर दिया है.

क्या आपने कंगना के अंगना को भी कभी निहारा है हमारा कहने का मतलब है जी की उन्ही की ही तरह उनके ब्यूटीफुल घर के अंदर के कभी दीदार किये है नहीं ना तो आज हम वही दिखाने जा रहे है. बता दे कि अभी हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई वाले घर की कुछ इनसाइड फोटोज सामने आई हैं जिसमें उनका घर देखने में काफी खूबसूरत नजर आ रही है. आप भी निहारिये आगे के फोटोज में उनके आलिशान घर को...

मस्तमौला कंगना की फिल्म सिमरन का मस्तीभरा टीजर रिलीज

बाहुबली संग भी हो चूका है रिवाल्वर रानी का झगड़ा...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -