'तेजस' फिल्म में सिख ऑफिसर बनेंगी कंगना, खुद किया खुलासा

Feb 28 2021 02:22 PM
'तेजस' फिल्म में सिख ऑफिसर बनेंगी कंगना, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही कई नयी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। वह हर दिन अपनी नयी नयी फिल्मों के चलते चर्चाओं में चल रहीं हैं। अब इन सभी के बीच वह फिल्म तेजस को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। बीते दिनों ही उन्होंने भोपाल में, बैतूल में धाकड़ की शूटिंग की थी। वहीं आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी फिल्म 'तेजस' का लुक भी फैंस के साथ शेयर किया था। अब वह अपने इस नए प्रोजेक्ट के साथ जुड़ गई हैं। इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने दी है।

इसी के साथ कंगना ने फिल्म से अपने नाम का खुलासा किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी ड्रेस के फोटो को शेयर किया है जिसमे उनका नाम लिखा हुआ है। जी दरअसल तेजस में कंगना भारतीय वायु सेना ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं। अब उन्होंने फिल्म 'तेजस' में अपने किरादर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल एक पोस्ट के माध्यम से उन्होंने बताया है कि, 'वह इस फिल्म में सिख भारतीय वायु सेना ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं।'

आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक 'तेजस' फिल्म में अपनी वर्दी की तस्वीर को शेयर की है। वहीं इस वर्दी पर 'तेजस गर्ल' लिखा हुआ है। वैसे कंगना ने वर्दी की तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस को फिल्म तेजस में अपने किरदार के बारे में बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "तेजस में एक सिख सैनिक की भूमिका निभा रही हूं। मुझे कभी नहीं पता चला कि, मैंने कभी अपनी वर्दी पर अपने किरदार का पूरा नाम पढ़ा पाऊंगी। मेरे चेहरे पर तुरंत मुस्कान आ गई थी। हमारे पास प्यार को बयां करने का तरीका है। ब्रह्माण्ड हमें जितना समझ में आता है उससे ज्यादा तरीकों से बोलता है।"

इस समय सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। बीते दिनों ही फिल्म का पहला लुक शेयर कर कंगना ने ट्वीट में लिखा था, "एक नए सफर की शुरुआत। तेजस की टीम के साथ मेरा लुक टेस्ट, फिल्म की शूटिंग मेरे बर्थडे मंथ यानी मार्च से शुरू की जाएगी।" तेजस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा कर रहे हैं।

इस राज्य के RIMS में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

नाबार्ड ने जारी की असिस्टेंट मैनेजर परीक्षा की कटऑफ, ऐसे करें चेक

इंदौर में मिले कोरोना के 122 नए मरीज, विदेश से आने वाले अब होने 15 दिन क्वारंटीन