म्यांमार में हुए तख्तापलट पर बोलीं कंगना- 'मर्द एक महिला का खुद से सुपीरियर होना नहीं संभाल सकते?'
म्यांमार में हुए तख्तापलट पर बोलीं कंगना- 'मर्द एक महिला का खुद से सुपीरियर होना नहीं संभाल सकते?'
Share:

कंगना रनौत को इन दिनों बेबाक बयानों के लिए चर्चाओं में देखा जा रहा है। वह तेजी से ट्वीट्स कर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। जी दरअसल कंगना एक ऐसी अदाकारा हैं जो हर मुद्दे पर बोलना जानती हैं। इस समय वह भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर लगातार बात कर रही हैं। इसी के साथ ही वह अन्य बातों पर भी ध्यान दे रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने म्यांमार की निर्वाचित शासन प्रमुख आंग सान सू की गिरफ्तारी पर कमेंट किया है। आप जानते ही होंगे आंग सान सू का तख्तापलट हो गया है और म्यांमार की मिलिट्री ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। इसी बात को देखते हुए कंगना ने ट्वीट किया है।

उन्होंने इस खबर का लिंक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''मैंने रंगून नाम की एक पीरियड फिल्म में काम किया था। उस समय मैंने रंगून और द्वितीय विश्व युद्ध पर रिसर्च की थी। ये बड़ा तख्तापलट देखकर मैं सोच रही हूं कि क्या ये इसलिए है क्योंकि मर्द एक महिला का खुद से सुपीरियर होना नहीं संभाल सकते?'' अब उनके इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कंगना लगातार ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं।

वह भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं। बीते दिनों ही उन्होंने क्रिकेटर रोहित शर्मा को भी जवाब देते हुए कुछ ऐसे अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसकी वजह से ट्विटर ने उनके ट्वीट को हटा दिया था। वैसे कंगना अपने ट्वीट के हटने से काफी नाराज हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर ट्विटर तक को धमकी दे डाली है। उन्होंने कहा है, 'भारत में जो हाल टिक टॉक का हुआ वही ट्विटर का भी होगा।'

बेटे अभिषेक के नाम बिग बी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, कहा- एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था और आज...

भारत में लॉन्च हुआ Realme X7 Pro 5G और Realme X7 5G

कोच रोबी फाउलर को आईएसएल के सातवें सत्र में चार मैचों के लिए किया गया प्रतिबंधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -