कोच रोबी फाउलर को आईएसएल के सातवें सत्र में चार मैचों के लिए किया गया प्रतिबंधित
कोच रोबी फाउलर को आईएसएल के सातवें सत्र में चार मैचों के लिए किया गया प्रतिबंधित
Share:

एससी ईस्ट बंगाल के लिए एक बड़ा झटका! कोच रोबी फाउलर को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र में चार मैचों के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है। कदाचार के लिए फाउलर पर 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की अनुशासनात्मक समिति ने फाउलर को चार मैचों का प्रतिबंध सौंपा है।

एक वेबसाइट ने एआईएफएफ को "रॉबी फाउलर" के रूप में उद्धृत किया है, जो कि अनुशासनात्मक कोड के अनुच्छेद 50, 58, 59.1 (ए) के तहत दोषी है। उन्हें चार मैचों का प्रतिबंध और INR 5 लाख का जुर्माना सौंपा गया है। उन्होंने आगे कहा, एआईएफएफ अपने सभी भविष्य के आचरणों की निगरानी करेगा और जो भी हो, उसे तुरंत और कड़े प्रतिबंधों के साथ प्रदान किया जाएगा। इससे पहले पूर्वी बंगाल ने मीडिया रिपोर्टों की निंदा की जिसमें दावा किया गया कि क्लब के मुख्य कोच फाउलर ने रेफरी के खिलाफ कथित नस्लवादी टिप्पणी की।

वही एक ट्वीट में क्लब ने कहा, जबकि क्लब नस्लवाद के एक आरोप की गंभीरता के प्रति सचेत है, रेफरी पर फाउलर की टिप्पणियां किसी भी तरह से नस्लवादी नहीं थीं। ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन का अनुशासनात्मक प्रभार, जो कि फेलर का जवाब होगा। फाउलर की टिप्पणियों में किसी भी नस्लवादी धारणाओं के प्रति अशिष्टता नहीं। पिछले साल दिसंबर में, लिवरपूल फाउलर को आईएसएल मैच में बेंगलुरु एफसी के खिलाफ बाहर बैठना पड़ा था।

इस क्षण में हमारी लीग सबसे चुनौतीपूर्ण है: मोरिन्हो

इंडियन सुपर लीग में मिली हार को लेकर किबु विचुना ने कही ये बात

Sadio mane मैन सिटी संघर्ष के लिए हो सकता है उपलब्ध: Klopp

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -