मदर्स डे पर बोली कंगना की माँ, मुझे अपनी बेटी पर गर्व
मदर्स डे पर बोली कंगना की माँ, मुझे अपनी बेटी पर गर्व
Share:

मदर्स डे के ख़ास मौके पर कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने खास मेसेज शेयर किया है और साथ ही उन्होंने बताया है कि उन्हें अपनी बेटी पर कितना गर्व है. साथ ही कंगना की माँ ने इस बारे में भी बताया है कि कैसे अपने दृढ़ निश्चय और दृढ़ता से कंगना ने सभी मुश्किलों का सामना करते हुए अपने परिवार का नाम बहुत ही रोशन किया.

कंगना की माँ आशा रनौत ने कहा है कि 'सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि हमारा पूरा परिवार आज कंगना के कारण पहचाना जाता है और यह काफी गर्व की बात है. आगे वे कहती है कि किसी मां को दिया बच्चे का यह सबसे बड़ा तोहफा होता है और वह आज जहां है और उसने जीवन में जो हासिल किया है उस किए पर उन्हें और उनके पूरे परिवार को उन पर गर्व होता है. 

आगे बातचीत करते हुए कंगना की माँ आशा रनौत ने बताया कि 'मेरी बेटी सभी मुश्किलों से खुद निपटने में सक्षम है और उसे उसकी जर्नी में किसी ने सहायता भी नहीं की है, इसके बाद भी वो यहां पर खड़ी हुई है. कंगना को सच्चाई, ईमानदारी और खुद पर निर्भर रहने की खासियत जैसे गुण मुझसे विरासत में प्राप्त हुए हैं. जबकि इसके साथ ही कभी भी हार न मानना भी उसने मुझसे ही सीखा है और मैंने उसे हमेशा अपना बेस्ट देते हुए पाया है और देखा भी है. उसने इन सभी गुणों को अपने निजी और प्रोफेशनल जिंदगी में अपनाया है, यह काफी बेहतर रहा है.

Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

तब्बू संग काम करेंगे ईशान, जल्द करने जा रहे डिजिटल डेब्यू

माँ श्री देवी के साथ जान्हवी ने शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -