Video: कियारा-सिद्धार्थ ने ऑफिसियल किया अपना रिश्ता, बाहों में बाहें डाले आए नजर
Video: कियारा-सिद्धार्थ ने ऑफिसियल किया अपना रिश्ता, बाहों में बाहें डाले आए नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) को इन दिनों अक्सर साथ देखा जाता है। दोनों अधिक से अधिक समय एक-दूजे के साथ बिताते हैं। दोनों को बी-टाउन के क्यूटटेस्ट कपल में से एक माना जाता है। जी हाँ और फैंस को दोनों की जोड़ी को देखकर एक अलग ही सुकून मिलता है। जी दरअसल ये दोनों लवबर्ड्स अक्सर डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किए जाते है। हालाँकि अब कियारा और सिद्धार्थ को एक साथ हाथों में हाथ डाले बॉलीवुड कलाकार निर्माता अश्विनी यार्डी के बर्थडे बैश में देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

जी हाँ और इस दौरान दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था कि कपल ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। ऐसा हम नहीं बल्कि दोनों के फैंस कह रहे हैं। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ स्पॉट हुए हो बल्कि इसके पहले भी ऐसा हो चुका है। फेमस फोटोग्राफर विरल भियानी ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सिड और कियारा को एक साथ एक ही कार से उतरते हुए देखा जा सकता है। जी हाँ और दोनों कपल साथ में काफी ज्यादा प्यारे लग रहे थे।

सिद्धार्थ को डेनिम जैकेट के साथ आरामदायक हल्के काले रंग की पैंट पहने देखा गया। वहीं कियारा फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए हमेशा आगे रहती हैं। एक्ट्रेस को गोल्डन रंग के स्कर्ट के साथ सफेद रंग की ब्रा पहने स्पॉट किया गया। कियारा इन कपड़ों में काफी सिजलिंग लग रही थी और उन्हें देखने वाले उन्हें देखते ही रह गए।

असल जिंदगी में दिखा भूत तो के करेंगी कैटरीना, खुद खोला राज

बॉलीवुड में काम करने को लेकर इस मशहूर पाकिस्तानी अभिनेता ने दिया बड़ा बयान

मांग में सिंदूर भरे नजर आईं उर्वशी रौतेला, फैंस बोले- 'ये ऋषभ पंत के लिए है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -