कंगना रनौत और कृष के विवाद पर बाहुबली की एक्ट्रेस कह डाली ऐसी बात
कंगना रनौत और कृष के विवाद पर बाहुबली की एक्ट्रेस कह डाली ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की मुसीबतें थमने के बजाए बढ़ती ही जाती हैं. इन दिनों भले ही कंगना अपनी हलियाँ रिलीज़ हुई फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हो लेकिन फिर भी उनपर लगातार गंभीर आरोप लग रहे हैं. फिल्म रिलीज़ होने के बाद मणिकर्णिका के कप-डायरेक्टर कृष ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं. दरसक कंगना ने एक इंटरव्यू में ये दावा किया था कि उन्होंने मूवी का 70% डायरेक्शन किया है. जब कृष को ये बात पता चली तो वो भड़क गए और उन्होंने कंगना रनौत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

इसके बाद कुछ लोग तो कंगना के सपोर्ट में आए और कुछ लोगों ने कंगना को खरीखोटी सुनाई. हाल ही में फिल्म बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी क्रिश और कंगना के विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है. इस बारे में उन्होंने कहा कि, ''मैं क्रिश को पर्सलनी जानती हूं. हालांकि, हमने कभी साथ में काम नहीं किया है. हम दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं. हम कई बार मिले हैं. कंगना को मैं उनकी ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस की वजह से जानती हूं. बतौर एक्टर कोई भी कंगना को नहीं छू सकता. वे शानदार अदाकारा हैं. मैं उनकी बड़ी फैन और प्रशंसक हूं.''

इतना ही नहीं तमन्ना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि, ''क्रिश एक शानदार डायरेक्टर हैं. मैंने उनकी कई सारी साउथ इंडियन फिल्में देखी हैं. मुझे लगता है कि ये दुर्भाग्यपूर्ण हालात है कि दोनों के बीच में चीजें इतनी खराब हो गईं. वैसे क्रिएटिव लोगों के साथ ऐसी चीजें होती रहती हैं.'' तमन्ना ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमाया है. वहीं फिल्म की कमाई की बात करे तो मणिकर्णिका ने एक हफ्ते में 61 करोड़ की कमाई पार कर ली है.

कंगना रनौत पर लगे गंभीर आरोपों से भड़के मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर

'बैटमैन' बनना चाहते हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक, कमेंट कर जताई इच्छा

विदेशों में भी छा रही है 'मणिकर्णिका', इतना हुआ कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -