सुरमयी संगीत और देशभक्ति के रंग में डूबा 'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना हुआ रिलीज़
सुरमयी संगीत और देशभक्ति के रंग में डूबा 'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना हुआ रिलीज़
Share:

कंगना रनौत इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला गाना विजयी भव रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में देशभक्ति देखने को मिली थी. ये गीत युद्ध की तैयारियों पर दर्शाया गया था जिसे प्रसून जोशी ने लिखा था और अब हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज़ हो गया है. जी हाँ... इस गाने को बोल है 'भारत ये रहना चाहिए' जिसे सभी लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले एक साल से कंगना इस फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. फिल्म का दूसरा गाना मंगलवार को रिलीज किया गया है. 'भारत ये रहना चाहिए' गाने में रानी लक्ष्मीबाई के जीवन के सफर को दिखाया गया है. खास बात तो ये है कि यह गाना भी प्रसून जोशी द्वारा ही लिखा हुआ है जो कि भारत के प्रति समर्पण से भरा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक 'भारत ये रहना चाहिए' गाने को शंकर एहसान लॉय ने म्यूजिक दिया है. फिल्म के इस नए गाने में लक्ष्मी बाई के बचपन की झलकियां देखने को मिल रही हैं और अंग्रेजों से उनकी लड़ाई भी देखने को मिल रही है. वही उनकी फिल्म की बात करे तो 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

पहली बार अंकिता लोखंडे ने तोड़ी शादी की खबरों पर चुप्पी

अवॉर्ड शो में कंगना और रेखा के इस खूबसूरत लुक पर टिकी सभी की निगाहें

आज रिलीज़ होगा मणिकर्णिका का दूसरा गाना, होने वाला है कुछ खास!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -