आज रिलीज़ होगा मणिकर्णिका का दूसरा गाना, होने वाला है कुछ खास!
आज रिलीज़ होगा मणिकर्णिका का दूसरा गाना, होने वाला है कुछ खास!
Share:

कंगना रनौत इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई ना कोई नई खबर सुनने में आ रही है. सूत्रों की माने तो आज इस फिल्म का दूसरा सॉन्ग रिलीज होगा. जी हाँ... इस फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखेंगी. कंगना की ये फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं.

सूत्रों की माने तो आज शाम 4 बजे फिल्म का दूसरा गाना रिलीज किया जाएगा. कुछ दिन पहले जी फिल्म का पहला गाना विजयी भव रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में देशभक्ति देखने को मिली थी. ये गीत युद्ध की तैयारियों पर दर्शाया गया था जिसे प्रसून जोशी ने लिखा था.

आपको बता दें कंगना की ये फिल्म बाल साहब ठाकरे की बायोपिक मूवी ठाकरे से टक्कर लेने वाली है. हालाँकि इन दोनों ही फिल्मों का कंटेंट एकदम अलग है. हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में इस क्लैश के बारे में कहा था कि- "ऐसा कुछ नहीं है. हमें न तो किसी ने फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के लिए कहा गया और न ही हम किसी भी तरह का दबाव महसूस कर रहे हैं. हमें किसी ने भी इस मामले में अप्रोच नहीं किया है और चूंकि ये फिल्में फेस्टिवल रिलीज़ हैं तो हम खुश हैं कि दोनों ही फिल्मों को बेहतर प्रदर्शन के लिए स्पेस मिल सकेगा." आपको बता दें ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

दीपिका और आलिया के बारे में कंगना ने कही ऐसी बात, हो सकता है बवाल!

'ठाकरे' के साथ टक्कर होने पर कंगना रनौत ने कही ऐसी बात

'मणिकर्णिका' के नए गाने में नजर आई रानी बनी कंगना रनौत की वीरता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -