पहली बार अंकिता लोखंडे ने तोड़ी शादी की खबरों पर चुप्पी
पहली बार अंकिता लोखंडे ने तोड़ी शादी की खबरों पर चुप्पी
Share:

बीते काफी दिनों से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी की खबरें आ रहीं थीं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'फिलहाल उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है.' हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कहा- 'अगर मैं शादी करती तो आपको ज़रूर बताती. सिर्फ बताऊंगी नहीं बल्कि शादी में भी जरुर बुलाऊंगी. मैं अब इस विषय पर कुछ नहीं कहूंगी. लेकिन अभी मेरा शादी करने का कोई प्लान भी नहीं है. मैं अभी सिर्फ और सिर्फ मेरे काम कर ध्यान देना चाहती हूं.'

आप सभी को यह भी बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप होने के बाद कुछ समय तक अंकिता लोखंडे सिंगल रही लेकिन अचानक वो बिजनसमैन विकी जैन के साथ लगातार नजर आने लगी और यह खबरें फ़ैल गईं कि वह उन्हें डेट कर रहीं हैं. वहीं इस बारे में कभी उन्होंने खुलकर बात नहीं की. वहीं अब यह खबर पक्की होती नजर आई है. जी हाँ, ऐसा लग रहा है कि सच में अंकिता लोखंडे और विकी जैन एक दूसरे को डेट कर रहे है.

आप सभी को यह भी बता दें, अंकिता लोखंडे या विकी जैन में से किसी ने भी अभी तक खुलकर अपने प्यार का इजहार मीडिया के सामने नहीं किया है लेकिन अब बात पक्की हो चुकी है. आप सभी को यह भी बता दें कि, अंकिता लोखंडे बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है जी हाँ, वह कंगना रनौत के साथ 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आएंगी. आप सभी ने ट्रेलर में देखा ही होगा कि इस फिल्म में उनका रोल झलकारी बाई का होगा जो बहुत दमदार है.

आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले हार्दिक पर भड़का बिग बॉस का यह एक्स कंटेस्टंट, कहा- 'भेजो...'

'विक्रम-बेताल' में जल्द नजर आएगी यह एक्ट्रेस, रहस्य्मय होगी कहानी

महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले हार्दिक और राहुल के सपोर्ट में आए श्रीसंत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -