'Bhool Bhulaiyaa 2' की सक्सेस के बाद कार्तिक ने बढ़ाई अपनी फीस
'Bhool Bhulaiyaa 2' की सक्सेस के बाद कार्तिक ने बढ़ाई अपनी फीस
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मूवी 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। इस मूवी की निरंतर बढ़ती कमाई ने निर्माताओं की जेब भर चुके है। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले हफ्ते में 92.10 करोड़ का कारोबार किया। इस मूवी का कारोबार देखने के बाद ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि बॉलीवुड अब धीरे-धीरे पटरी पर आता हुआ दिखाई दे रहा है। अपने दूसरे वीकेंड में बड़ी छलांग लगाते हुए भूल भुलैया 2 अब सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर बनने की राह में निकल चुका है। वहीं दूसरी ओर मूवी के हिट होते ही कार्तिक आर्यन ने भी अपने फीस बढ़ा दी है। 

कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई अपने फीस: 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हुई दिखाई दे रही है। यह कार्तिक आर्यन की सिनेमाघरों में उनकी पिछली 5 रिलीज में से चौथी क्लीन हिट हो चुकी है। एक के उपरांत एक हिट देने के उपरांत कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ाने का भी निर्णय ले लिया है। अब तक कार्तिक हर मूवी के लिए 15-20 करोड़ चार्ज कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि कार्तिक आर्यन अब एक फिल्म के लिए 35-40 करोड़ फीस चार्ज करने वाले है।

इस फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन: ख़बरों का कहना है कि 'भूल भुलैया 2' के बाद कार्तिक आर्यन जल्द ही मूवी 'शहजादा' में दिखाई देंगे। इस मूवी में कार्तिक के साथ लीड रोल कृति सेनन दिखाई देने वाली है। कार्तिक और कृति की जोड़ी को बड़े परदे पर देखने के लिए फैंस भी बहुत खुश है। यह मूवी तेलुगु मूवी अला वैकुंठपुरमुलु की रीमेक है और इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सनोन के अलावा मनीषा कोइराला और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं। कार्तिक आर्यन को आखिरी बार फिल्म 'धमाका' में देखा गया था। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी।

शाहरुख़ के गाने पर थिरके शाहीद कपूर, शेयर किया वीडियो

33 हजार की ब्रालेट-फ्लोरल पैंट में कियारा ने ढाया कहर, वायरल हुई फोटोज

VIDEO: बिना पैंट पहने निकलीं मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स ने लिए मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -