ऋतिक ने मुझसे किया था शादी का वादा, कंगना रनौत
ऋतिक ने मुझसे किया था शादी का वादा, कंगना रनौत
Share:

कंगना रनौत के बारे में जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के चलते ज्यादा ही सुर्खियों में चल रही है. लेकिन यह क्या कंगना तो अपनी इस फिल्म के चलते अस्पताल में भर्ती थी जी हां एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान खुद को घायल कर लिया था. लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक है बहरहाल उनकी एक और फिल्म 'सिमरन' के चलते भी कंगना खासा व्यस्त चल रही है. अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'सिमरन' के प्रमोशन के साथ-साथ अगली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग और प्रॉडक्शन के कार्य में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर फ़िल्मकार करण जौहर पर हमला बोला था. इसके बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर अपनी बात कही थी.

अब एक बार फिर से कंगना ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने संबंधों के लेकर एक निजी टीवी चैनल पर कई बातें कही हैं. टीवी शो में कंगना के हालिया बयान के कारण एक बार फिर से यह मुद्दा गर्म हो गया है. उन्होंने कहा कि वो ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी. कंगना के दावे के मुताबिक ऋतिक ने भी पत्नी से तलाक़ के बाद शादी का वादा किया था लेकिन बाद में पहचानने से भी इनकार कर दिया. बहरहाल अभी तो यह दोनों ही अपनी अपनी फिल्मो में व्यस्त है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -