फैन ने पूछा शादी पर सवाल तो सोनाक्षी ने दिया बिंदास जवाब
फैन ने पूछा शादी पर सवाल तो सोनाक्षी ने दिया बिंदास जवाब
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अगर कोई हमे पसंद आ जाता है तो उसे लेकर हम कई तरह के सपने देख लेते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ सोनाक्षी के साथ. जी दरअसल हाल ही में एक फैन ने सोनाक्षी सिन्हा से उनकी शादी पर सवाल पूछ लिया. उसके बाद उसे एक्ट्रेस का बिंदास जवाब मिला जिसे सुनने के बाद आप खुश हो जाएंगे. जी दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी का प्लान अपने फैंस के साथ शेयर किया.

पहले आपको बता दें कि हुआ क्या...? जी दरअसल हाल ही में जब ने सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे जानने की इच्छा व्यक्त की. इस दौरान सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रश्न और उत्तर सत्र के लिए पोस्ट किया, जिसका शीर्षक था 'सोनाक्षी से पूछो'. वहीं उनके इस पोस्ट के बाद कई प्रशंसकों ने उनसे पूछा कि, 'वह शादी कब कर रही हैं, और क्या आप पति के नाम से शादी करेंगी (यानी शादी के बाद पति का नाम लेंगी).'

इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री ने मजाकिया अंदाज में कहा, "नहीं, नाम से नहीं, बल्कि पूरे पति से शादी करूंगी."उन्होंने कहा, "कहां पे मिलता है ये? कोई कोई बता दो. इतनी चिंता तो मम्मी पापा को भी नहीं रहती है." इसी के साथ जब एक ने सवाल में पूछा कि, 'आप बचपन में मोटी शर्मीली रही हैं. क्या आप जिम जाती थीं?' इस सवाल को सुनने के बाद उन्होंने जवाब में कहा, "मैं व्यायाम नहीं करती." अब बात करें सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की तो सोनाक्षी बीते दिनों सलमान खान की सुपरहिट फैंचाइजी 'दबंग' की तीसरी किश्त 'दबंग 3' में नजर आई थीं. वहीं इन दिनों वह किसी फिल्म की तैयारी में नहीं हैं.

एमी जैक्सन ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि हर कोई कर रहा तारीफ़

खाना और एक्सरसाइज़ कर समय बिता रहे हैं दीपिका-रणवीर

ससुर के लिए दामाद रणवीर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -