रितिक की एक्स-मैनेजर अब करेंगी कंगना के साथ काम
रितिक की एक्स-मैनेजर अब करेंगी कंगना के साथ काम
Share:

कुछ महीने पहले रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच जमकर विवाद हुआ था. दोनों काफी समय तक रिलेशन में थे लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच झगडे हो गए थे जिसने बाद में बड़ा रूप ले लिया था. कंगना ने रितिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई राज खोले थे. दोनों ने ट्वीटर पर भी खूब लड़ाई की थी. लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो कंगना ने रितिक की एक करीबी लड़की को नौकरी पर रखा है.

जी हाँ... दरअसल कंगना ने रितिक की एक्स-मैनेजर अंजली को नौकरी पर रखा है. अंजली पहले रितिक की एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी का काम संभालती थी. लेकिन रितिक को ऐसा लगता था की कंपनी उनके साथ धोखा कर रही है. इसलिए विवाद की स्थिति बन गई. अंजली ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, अब वो कंगना का काम संभालेंगी. उन्होंने बताया कि एक्सीड एंटरटेनमेंट और रितिक के बीच हुए विवादों के कारण उन्हें करीब 7 महीनो तक घर में ही बैठना पड़ा था.

अंजली ने ये भी बताया कि, अब वो खुश है क्योकि कंगना ने उनपर विश्वास किया. हालाँकि जब तक अंजली ने रितिक के साथ काम किया है तब तक उनका रिकॉर्ड अच्छा ही रहा है. अंजली ने ये भी स्पष्ट किया कि कंगना के साथ काम करने के दौरान वो रितिक के बारे में कोई भी चर्चा नहीं करेंगी.

श्रद्धा कपूर की मेहंदी की रस्म हुई पूरी, शादी की तैयारियां शुरू

एक विलेन के सीक्वल में सिद्धार्थ के साथ नजर आएगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस

तैमूर के नाना की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रहीं वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -