कंगना रनौत ने खुद को किया GOOGLE तो आई ऐसी चीज देखकर एक्ट्रेस रह गई दंग
कंगना रनौत ने खुद को किया GOOGLE तो आई ऐसी चीज देखकर एक्ट्रेस रह गई दंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चंद्रमुखी 2 को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। कंगना की इस फिल्म से हर दिन नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। अभिनय के साथ कंगना सोशल मीडिया पर अपनी बयानबाजी के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी बात को हमेशा बिना किसी संकोच के लोगों के सामने रखती हैं। ऐसे में अब कंगना का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि जब वह खुद को गूगल (Google) पर सर्च करती हैं तो सबसे पहले उनके लिए क्या लिखा आता है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में कंगना लिखती हैं, 'दूसरी अभिनेत्रियों के गूगल पेज पर उनके काम और आगामी प्रोजेक्ट और (अभिनेता + लेखक + निर्देशक + निर्माता) के बारे में खबरें हैं। वहीं, मेरे Google पेज पर मेरा नाम सर्च करते ही आता है, 10 साल पहले मेरे बारे में किसने क्या कहा था... या जब मैंने 10 साल पहले ऐसा कहा था तो मेरा क्या मतलब हो सकता था... हा हा... बस यही आज की कहानी है।' कंगना का ये मजेदार पोस्ट उनके प्रशंसकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दे कि हाल ही में 5 अगस्त को चंद्रमुखी 2 से कंगना रनौत का पहला लुक जारी किया गया। इसमें उनका शाही अंदाज देखने लायक था। कंगना घुंघराले बालों और और तीखे तेवर से प्रशंसकों को इंप्रेस करती दिखाई दी। उनके लुक को देखते हुए इस बात का साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि कंगना रनौत अपने अभिनय के दम पर प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस पोस्टर के साथ कंगना रनौत ने लिखा था, 'सुंदरता और मुद्रा जो हमारा ध्यान खींच लेती है! पेश है चंद्रमुखी 2 से चंद्रमुखी के रूप में कंगना रनौत का ईर्ष्यापूर्ण, प्रभावशाली और भव्य पहला लुक।' बता दें कि कंगना से पहले 31 जुलाई को राघव लॉरेंस का फर्स्ट लुक सामने आया था, जो कि बहुत दमदार था। ये फिल्म गणेश चतुर्थी के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रिलीज होते ही रजनीकांत की 'जेलर' ने मचाया धमाल, फिल्म दखने जापान से चेन्नई आए पति-पत्नी

बड़े पर्दे पर दिखेगी सीमा हैदर-सचिन की प्रेम कहानी, शुरू हुए ऑडिशन

नेहा धूपिया का छलका दर्द, बोली- 'कोई भी हमपर अटैक कर सकता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -