मेकअप के लिए कंगना ने बुलाया ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट, जानिए क्या है माजरा?
मेकअप के लिए कंगना ने बुलाया ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट, जानिए क्या है माजरा?
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना ने अब तक कई ऐसे विवादों में अपने बयान दिए हैं जो राजनीति से जुड़े रहे हैं। वैसे कंगना के काम के हिसाब से देखे तो इसके लिए उनका साल कुछ खास नहीं रहा है। जी दरअसल हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। आपको पता हो इस फिल्म के लिए कंगना ने कड़ी मेहनत की थी हालाँकि फिर भी वो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल रहीं।

जी हाँ और अब कंगना एक ब्रेक के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारियों में लग गई हैं। आप सभी को बता दें कि कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में दिवंगत पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभा रही हैं। जी हाँ और इस फिल्म में अपने लुक के ट्रांस्फॉर्मेशन के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट डेविड मालिनोवस्की (David Malinowski) को अपने साथ किया है। आपको पता हो डेविड मालिनोवस्की ऑस्कर विनर आर्टिस्ट हैं। जी हाँ और कंगना अपने लुक के साथ कोई भी समझौता करने के लिए तैयार नहीं है और यही वजह है कि उन्होंने इतने बड़े आर्टिस्ट के साथ मिलाया है। बता दें कि फिल्म 'इमरजेंसी' को कंगना खुद ही डायरेक्ट कर रही हैं।

जी हाँ और इससे पहले कंगना ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को डायरेक्ट किया था। आपको पता हो कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपने हुनर के दम पर एक अलग पहचान बनाई है और आज वह फिल्मों में सिंगल अभिनेत्री रहकर भी फिल्म को हिट करवा देती हैं।

सलमान ने फैंस को दी जानकारी, बताया कब शुरू करेंगे नो एंट्री-2 की शूटिंग

'सिम्बा 2' के लिए रणवीर को करना होगा और इंतजार

ब्लैक ड्रेस में जान्हवी ने ढाया कहर, फोटोज हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -