सलमान ने फैंस को दी जानकारी, बताया कब शुरू करेंगे नो एंट्री-2 की शूटिंग
सलमान ने फैंस को दी जानकारी, बताया कब शुरू करेंगे नो एंट्री-2 की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बेहतरीन मूवीज के बारें में बात की जाए तो 'नो एंट्री' का नाम जरूर लिया जाने वाला है। ये मूवी वर्ष 2005 में रिलीज हुई थी। इस मूवी के सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' पर काम किया जा रहा है। 'नो एंट्री' के डायरेक्टर अनीस बज्मी मूवी के सीक्वल को भी डायरेक्ट करने वाले है। गौरतलब है कि बीते वर्ष सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर मूवी' नो एंट्री' के सीक्वल का एलान कर दिया है। फिल्म के सीक्वल के बारें में बात की जाए तो बीते दिनों खबरें आई थीं कि इस मूवी की शूटिंग कुछ महीनों में स्टार्ट होने वाली है। हाल ही में अनीस बज्मी ने एक इंटरव्यू में मूवी के सीक्वल को लेकर महत्वपूर्ण सूचना दी है।

अनीस बज्मी ने कहा है कब शुरू होगी 'नो एंट्री' के सीक्वल की शूटिंग: मीडिया के साथ बात करते हुए अनीस बज्मी ने बोला है कि, 'हाल ही मैं सलमान खान से मिला था और उन्होंने मुझसे बोला है कि अनीस भाई फिल्म की शूटिंग दिसंबर या जनवरी में स्टार्ट करते हैं। इंशाल्लाह! हम लोगों ने इस पर चर्चा की और वह मूवी को लेकर बहुत सीरियस हैं। बता दें कि उन्होंने कहानी पसंद आई और उन्होंने मुझसे एक बार फिर से कहानी सुनाने के लिए बोला है और मैंने कहानी सुनाई। मुझे उम्मीद है कि मूवी की शूटिंग बहुत जल्द ही शुरू कर दी जाएगी।' 

'नो एंट्री' के सीक्वल की रिलीज डेट पर ये बोले अनीस बज्मी: मूवी 'नो एंट्री' के सीक्वल की रिलीज की डेट पूछे जाने पर अनीस बज्मी ने कहा है कि उन्होंने इस पर वार्ता अब तक नहीं की गई है और जब वह सलमान खान से दोबारा मिलेंगे तो वह इस बारे में भी बात कर सकते है। अनीस बज्मी ने ये भी बोला है  कि मूवी में अन्य लोग भी शामिल हैं। बताते चलें कि 'नो एंट्री' ने लोगों का जमकर एंटरटेनमेंट कर चुकी है। इस मूवी में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, फरदीन खान, लारा दत्ता, ईशा देओल, सेलिना जेटली और बिपाशा बसु ने मुख्य भूमिका अदा की थी। मूवी 'नो एंट्री' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और फिल्म के सीक्वल से भी काफी उम्मीदें भी लगाई जाने लगी है।

ब्लैक ड्रेस में जान्हवी ने ढाया कहर, फोटोज हुई वायरल

करियर के पीक पर आकर इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी इंडस्ट्री, आज हैं करोड़ो की मालकिन

Mrs India World बनीं सरगम कौशल, ताज पहनते ही कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -