अपनी फिल्म के बारे में कंगना ने कहा- 'देखते ही आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा...'
अपनी फिल्म के बारे में कंगना ने कहा- 'देखते ही आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. उनकी यह फिल्म अब रिलीज के लिए तैयार हैं. कंगना रोजाना जोरो-शोरो से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. हाल ही में एक इवेंट में कंगना रनौत ने कहा है कि, 'फिल्म देखने के बाद आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा.'

जी हाँ.... कंगना ने फिल्म के सभी आलोचकों को जवाब देते हुए कहा, "मुझे लगता है कि जो लोग मेरे या मेरी फिल्म के बारे में अच्छी बातें नहीं कर रहे हैं, उनका फिल्म देखने के बाद मुंह बंद हो जाएगा. जो लोग अच्छी बातें कह रहे हैं, वो चुप नहीं होंगे कि फिल्म उन्हें कैसी लगी." आपको बता दें इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं.

इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से सकारात्मक प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कहा कि, "मुझे लगता है कि यह एक टीम के काम का परिणाम है. शुरू में, मुझे यह मुश्किल लगा लेकिन फिर, मुझे लगा कि मैं एक कलाकार और एक निर्देशक के रूप में फिल्म के साथ न्याय कर सकती हूं." उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "मुझे लगता है कि भगवान दयालु हैं और मैं दोनों भूमिकाएं करके खुश हूं. हम फिल्म की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हैं. इसे दर्शकों के सामने पेश करने का इंतजार नहीं कर सकते." आपको बता दें फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी.

रिलीज़ से पहले ही विवादों के घेरे में फंसी मणिकर्णिका

मणिकर्णिका के कुछ बेहतरीन डायलॉग, जो फिल्म देखने के लिए कर देंगे मजबूर

इस वजह से कंगना को आता था सबसे ज्यादा गुस्सा, हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -