इस वजह से कंगना को आता था सबसे ज्यादा गुस्सा, हुआ बड़ा खुलासा
इस वजह से कंगना को आता था सबसे ज्यादा गुस्सा, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही तहलका मचा दिया हैं. आपको बता दें इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के रोल में नजर आएंगी.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना ने कई सारी बातों का खुलासा किया हैं. कंगना ने इस दौरान बताया कि ने बताया कि उन्हें भारी-भरकम कॉस्ट्यूम पहनकर डायरेक्शन करने में गुस्सा आता था. कंगना ने कहा कि, ''इतने सारे कॉस्टयूम के साथ निर्देशन करना मुश्किल था. हैवी ज्वैलरी और आउटफिट पहनकर डायरेक्शन करते हुए मुझे गुस्सा आता था. मुझे हमेशा मॉनिटर से भागकर एक्टर्स के पास जाना पड़ता था. इसके अलावा मुझे डायरेक्शन में कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा. मेरी टीम ने मुझे काफी सपोर्ट किया.''

इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि, ''निर्देशन से ज्यादा मुझे कुछ प्यारा नहीं है. इस जॉब के बारे में कुछ तो शानदार है. एक्टिंग मेरे लिए काम से बढ़कर है, लेकिन निर्देशन फन है. ऐसा लगा कि ये मेरा पहला सच्चा प्यार है.'' आपको बता दें ये फिल्म शुरुआत से ही विवादों के घेरे में रही हैं. मणिकर्णिका साल 2019 में 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

Manikarnika Trailer : साहस और निडर के साथ अंग्रेजों को मौत के घाट उतारती दिखी झाँसी की रानी

राजसिंहासन पर अपने बेटे के साथ बैठी हुईं नजर आईं कंगना रनौत

भारत की इस जगह पर मुर्दे भी देते हैं मरने का टैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -