बॉलीवुड में फ्लॉप तो तेलुगु जगत में हिट हुए अर्जन बाजवा
बॉलीवुड में फ्लॉप तो तेलुगु जगत में हिट हुए अर्जन बाजवा
Share:

बॉलीवुड से लेकर तेलगु जगत में अपना नाम कमाने वाले अर्जन बाजवा का आज जन्मदिन है. वह मॉडल और अभिनेता हैं. आप सभी ने उन्हें बीते समय में 'कबीर सिंह' फिल्म में देखा होगा. वैसे आपको बता दें कि अर्जन का जन्म दिल्ली में हुआ था और उनके पिता सविंदरजीत सिंह बाजवा दिल्ली डिप्टी मेयर रह चुके हैं. वहीँ इसके अलावा वह भारतीय जनता पार्टी के नेता भी रहे हैं. वैसे बात करें अर्जन के बारे में तो शुरू से ही उनका रुझान मॉडलिंग की तरफ था इस कारण उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. वैसे उन्होंने एग्रीकल्चर में भी डिग्री हासिल की.

इसी के साथ वह ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं. जी दरअसल मॉडलिंग के अलावा उनकी रुचि खेल में भी थी इसी के कारण उनकी पर्सनालिटी काफी अच्छी है. वैसे इसी वजह से उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने लगे और एक मॉडल के रुप में उन्होंने कई बड़े फैशन डिजाइनर्स के लिए रैम्प वॉक किया. अब बात करें उनके करियर के बारे में तो अर्जन ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी. उसके बाद वह बॉलीवुड में आए. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई जिसका नाम गुरु था. इस फिल्म के बाद अर्जन साल 2008 में आई फैशन फिल्म में नजर आए जहाँ से उनके नाम प्रियंका से जुड़ गया.

कहा जाता है दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में थे लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में खुलासे नहीं किये. वैसे फैशन के अलावा अर्जन क्रूक, सन ऑफ सरदार, बॉबी जासूस और रुस्तम में दिखाई दे चुके हैं. बॉलीवुड में तो अर्जन को ज्यादा नाम नहीं मिला लेकिन उन्होंने तेलगु जगत में जमकर नाम कमाया. इस समय वह बहुत कम फिल्मों में दिखाई देते हैं.

एक्टिंग की दुनिया में नहीं रखना चाहते थे कदम, लेकिन आज हैं जाने-माने अभिनेता

ब्लू लिपस्टिक के चलते ट्रोल हुईं सारा अली खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'चुड़ैल'

कोरोना पॉजिटिव मिले जैकलीन की टीम के दो मेंबर, जानिए क्या है एक्ट्रेस की रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -