पंगा : सेट पर ही कंगना ने कर दिया कुछ ऐसा काम, निर्देशक ने शेयर की फोटो
पंगा : सेट पर ही कंगना ने कर दिया कुछ ऐसा काम, निर्देशक ने शेयर की फोटो
Share:

अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जजमेंटल है क्या को लेकर चर्चा में चल रही हैं और फिल्म में उनके लुक और किरदार को देखने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. जबकि अब इस बीच पंगा डायरेक्टर अश्व‍िनी अय्यर तिवारी ने कंगना के घर के खाने से इंप्रेस नजर आईं. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर खाने की तस्वीर शेयर की है.

अश्व‍िनी द्वारा अपने इंस्टा स्टोरी पर पाव भाजी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है कि 'आज पाव भाजी आया कंगना के घर से, रोज सेट पे पार्टी है पेट और चीक्स भी फूल रहे हैं, थैंक्यू के'. वहीं एक और स्टोरी में अश्व‍िनी द्वारा कैप्शन लिखा गया है कि 'आज की शाम वापस खांडवी के नाम'. अश्व‍िनी के इन पोस्ट्स को देखकर तो कंगना के घर चल रहे फूड पार्टी का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. वहीं इन सब मौज मस्ती के बीच कंगना अश्व‍िनी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा की तैयारी में भी बिजी बताई जा रही हैं. 

नील बटे सन्नाटा और बरेली की बर्फी नाम की फिल्मों को निर्देशित कर चुकी अश्व‍िनी अय्यर तिवारी अब कंगना के साथ पंगा फिल्म में काम कर रही हैं. पंगा एक कबड्डी प्लेयर पर बन रही स्पोर्ट्स कॉमेडी है. फिल्म में कंगना के अलावा रिचा चड्ढा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को 24 जनवरी 2020 को रिलीज किया जाना है. 

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

पति रणवीर के जन्मदिन पर भावुक हुईं दीपिका, कही ऐसी बात

रोमांटिक डांस में मदहोश हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रहा वीडियो

भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए इस अभिनेता ने छोड़ी फिल्म, लंदन के लिए होंगे रवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -