Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' में हुई एक और नए किरदार की एंट्री

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर निंरतर बज बना हुआ है। इस मूवी में कंगना इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं। वो  इमरजेंसी को डायरेक्ट भी करती हुई दिखाई दे रही है। धीरे-धीरे करके बॉलीवुड क्वीन मूवी की स्टारकास्ट का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी के बाद इमरजेंसी में सतीश कौशिक की एंट्री हुई है। खबरों का कहना है कि सतीश कौशिक मूवी में पूर्व उप-प्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में दिखाई देने वाले है।

इमरजेंसी में सतीश कौशिक: कंगना रनौत ने इमरजेंसी का नया पोस्टर साझा कर दिया है। पोस्टर साझा करते हुए कंगना ने कहा है कि मूवी में सतीश कौशिक जगजीवन राम का रोल को अदा किया है। पोस्टर में सतीश कौशिक कैरेक्टर में ढले हुए नजर आ रहे है। खबरों का कहना है कि तस्वीर देख कर पहली नजर में सतीश कौशिक को पहचानना बेहद मुश्किल हो चुका है। 

सतीश कौशिक का इंट्रोडक्शन देते हुए कंगना लिख रही है, 'आखिरी लेकिन कम नहीं। इमरजेंसी में पावरहाउस टैलेंट सतीश कौशिक जगजीवनर राम के तौर पर है। जगजीवन राम को बाबूजी के रूप में भी पहचाना जाता है। वो भारतीय इतिहास के सबसे सम्मानित राजनेताओं में से एक थे।'

 वेब सीरीज को लेकर आया ऋषिकेश पाठक का बयान, कहा- ‘मोर्चे पर सैनिक, घर बुलाकर उसके दोस्तों से S*X करती है बीवी’

नेहा कक्कड़ के इस गाने पर बोले विवान- 'लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और...'

मणिरत्नम की अगली फिल्म में दिखाई दे सकते है शाहरुख खान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -