नेहा कक्कड़ के इस गाने पर बोले विवान- 'लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और...'
नेहा कक्कड़ के इस गाने पर बोले विवान- 'लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और...'
Share:

फाल्गुनी पाठक(Falguni Pathak) के फेमस गाने में से एक ‘मैंने पायल है छनकाई’ को नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) द्वारा रीक्रिएट किए जाने के उपरांत से ही दोनों गायिकाओं के बीच खींचतान अब भी चल रही है। लेकिन जहां ओरिजिनल सॉन्ग की गायिका फाल्गुनी पाठक ने रीक्रिएटेड वर्शन पर अपनी नाराजगी भी व्यक्त कर दी है। वहीं ओरिजिनल गाने के वीडियो में नजर आने वाले अभिनेता विवान भटेना (Vivan Bhathena) को इस रीक्रिएटेड वर्शन से कोई समस्या नहीं है। 

हाल ही में विवान भटेना ने एक मीडिया पोर्टल को कहा है कि जब से नेहा कक्कड़ का गाना ‘ओ सजना’ रिलीज हुआ है, तब से उनके इन बॉक्स में मैसेजेस की बाढ़ आना शुरू हो गई।  वह  इस बारें में बोलते है कि लोग उन्हें तरह-तरह के मैसेज भी करने लगे है ।  कोई लिखता है ‘नेहा ऐसा कैसे कर सकती हैं’, तो कोई बोलता है कि ‘उन्होंने गाना खराब कर दिया है’ और भी बहुत कुछ। 

विवान ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि उन्हें इस गाने के रीक्रिएटेड वर्जन से कोई परेशानी नहीं है। उनके मुताबिक कोई भी किसी व्यक्ति से रीइन्वेंट करने की कोशिश पर नाराज नहीं नहीं हो पाएगा । हालांकि यह बेहतर होता कि गायक ओरिजिनल सॉन्ग गाते लेकिन ‘मैंने पायल है छनकाई’ इतना खूबसूरत क्लासिक गाना है जो फिर से देखने लायक भी है। खबरों का कहना है कि इस बीच विवान भटेना ओरिजिनल म्यूजिक वीडियो में कास्ट किए जाने के किस्से को याद करते हुए बताते हैं कि इस वीडियो में उनकी कास्टिंग महज एक इत्तेफाक था।

एक्टर विवान बोलते है कि वह बस अपने एक दोस्त के साथ गए थे जो ट्रायल करने में लगे हुए थे, पर फिर कास्टिंग टीम में से किसी के पूछे जाने पर उन्होंने वीडियो के लिए हां कर दिया था।

PFI के बैन होते ही विवेक अग्निहोत्री ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल

मात्र 15 वर्ष में मौनी ने बनाई करोड़ों की सम्पति

अचानक बिगड़ी दीपिका की तबीयत, अस्पताल पहुंचते से ही खुला गंभीर बीमारी का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -