मणिरत्नम की अगली फिल्म में दिखाई दे सकते है शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी मूवी पठान को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। इसको लेकर शाहरुख खान ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मूवी 'पठान' को लेकर एक पोस्ट भी साझा कर दी है। जिसको लेकर बहुत सोशल मीडिया पर बहुत बातें हुई थी। अब शाहरुख खान को लेकर ‘पोन्नियन सेलवन' (Ponniyin Selvan I) के डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) ने कुछ ऐसा ही बोल दिया है, इसके उपरांत एक बार फिर पठान अभिनेता शाहरुख खान को लेकर बी-टाउन में चर्चा भी शुरू हो चुकी है। तो चलिए जानते है उन्होंने क्या बोला है।

डायरेक्टर मणिरत्नम अपनी मूवीज को लेकर काफी चर्चा में बने रहते है। वो इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ' पोन्नियन सेलवन' को लेकर बहुत चर्चा में बने हुए है। मणिरत्नम से एक इंटरव्यू के बीच शाहरुख खान को लेकर प्रश्न भी उठा दिया है। उनसे पूछा गया क्या आप और शाहरुख खान के साथ फिर काम करने वाले है। मणिरत्नम ने इसका बहुत शानदार जवाब दिया। उन्होंने  इस बारें में बोला है कि मेरी शाहरुख से इवेंट में मुलाकात होती है। अभी मेरे पास स्क्रिप्ट नहीं है, जिसको लेकर मैं उन से मिल पाऊं। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, जब मुझे उनके हिसाब से स्क्रिप्ट का आइडिया मिलेगा, तब शाहरुख के पास जाऊंगा। इस खबर के सामने आने के उपरांत फैंस के बार फिर मणिरत्नम और शाहरुख खान को साथ देखने की प्रतीक्षा कर रहे है।

मणिरत्नम ने की इस फिल्म में दिखाई दे चुके हैं शाहरुख खान: बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान मणिरत्नम की मूवी ‘दिल से’ (Dil Se) में दिखाई दे चुके है। इस मूवी में शाहरुख खान के साथ प्रीति जिंटा और मनीषा कोइराला लीड रोल में रही है। जानकारी के लिए बता दें कि मणिरत्नम की मूवी  ‘पोन्नियन सेलवन' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय लीड रोल में दिखाई देने वाली है।

PFI के बैन होते ही विवेक अग्निहोत्री ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल

मात्र 15 वर्ष में मौनी ने बनाई करोड़ों की सम्पति

अचानक बिगड़ी दीपिका की तबीयत, अस्पताल पहुंचते से ही खुला गंभीर बीमारी का राज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -