Bloody Hell..कंगना के बड़बोलेपन ने ‘रंगून’ को पहुंचाया कोर्ट....
Bloody Hell..कंगना के बड़बोलेपन ने ‘रंगून’ को पहुंचाया कोर्ट....
Share:

कंगना शाहिद व सैफ अली खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'रंगून' जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में हमे कंगना, शाहिद व सैफ के बीच में काफी बोल्ड द्र्श्य भी देखने को मिलने वाले है. अब कंगना की यह जो फिल्म है वह भी क़ानूनी पचड़े में फंसते हुए नजर आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 'वाडिया मूवीटोन प्राइवेट लिमिटेड' ने फिल्म में कंगना के लुक को लेकर फिल्म के निर्माता विशाल भारद्वाज और प्रोड्यूसर के खिलाफ कॉपी राइट्स के उल्लंघन का केस दर्ज करवाया है.

कंपनी का कहना है कि फिल्म में कंगना का किरदार, उनका लुक, यहां तक की उनके पोज भी काफी हद तक 50 की दशक की अभिनेत्री ‘फियरलेस नाडिया’ से मेल खाते हैं. इतना ही नहीं कंपनी का दावा है कि जूलिया का तकिया कलाम ‘ब्लडी हैल’ भी फीयरलेस नाडिया का ही है. बता दें कि फेयरलेस नाडिया 50 के दशक एक जानी मानी अभिनेत्री थीं.

सन् 1935 में फिल्म ‘हंटरवाली’ में काम करने वाली नाडिया बॉलीवुड फिल्मों में स्टंट करने वाली पहली महिला थीं. फेयरलेस नाडिया का असली नाम मेरी इवान्स है जो ऑस्ट्रेलिया की एक स्टंट एक्टर थीं. वाडिया के पोते का कहना है कि फिल्म निर्मातों ने हमारा यकीन तोड़ा है. अब इसके बाद हमारे शाहिद कपूर सैफ अली खान व कंगना भी काफी चिंतित है.  

मैंने अपने निप्पल्स पर टेप नही लगाई थी.....

जब सुगंधा पर क्रोधित हुई कंगना....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -