थलाइवी के ट्रेलर लांच में बेहतरीन नजर आईं कंगना, मनाया जन्मदिन
थलाइवी के ट्रेलर लांच में बेहतरीन नजर आईं कंगना, मनाया जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को सभी का प्यार मिल रहा है और सभी ट्रेलर की तारीफ़ करते नहीं तक रहे हैं। ट्रेलर को कंगना ने एक शानदार समारोह में लॉन्च किया। इस दौरान कंगना रनौत का जन्मदिन भी रहा और उन्होंने केक कट किया। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत काफी उत्साहित दिखाई दीं।

जी दरअसल थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना रनौत ने बड़ी ही शानदार एंट्री मारी, इस दौरान उनका लुक बेहतरीन रहा। जी दरअसल ट्रेलर लॉन्च इवेंट के रेड कारपेट पर कंगना रनौत एक शानदार चमचमाती कार की सवारी करती दिखीं। इस दौरान कंगना रनौत ने केक काटकर अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया। वहीं इस दौरान फिल्म थलाइवी की टीम कंगना रनौत के साथ नजर आई। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कंगना रनौत ने फिल्म के निर्देशक के। एल विजय की जमकर तारीफ की। जी दरअसल के। एल विजय के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत काफी इमोशनल हो गई थीं। उनके लुक के बारे में बात करें तो उन्होंने साड़ी पहनी थी जो बेहतरीन थी।

आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी साउथ अदाकारा और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। जी दरअसल इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इस समय कंगना रनौत के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है। आप देख सकते हैं फोटोज में कंगना ऑरेंज कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आईं और उन्होंने अपने बालों में शानदार गजरा भी लगाया था।

दिसंबर तक जारी रहेगा किसान आंदोलन, टिकैत बोले- हम गर्मी से डरने वाले नहीं...

जानिए MP के 7 शहरों में लॉकडाउन के दौरान क्या रहेगी व्यवस्था?

सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने की सार्वजनिक सुरक्षा के लिए एशियाई विरोधी हिंसा का सामना करने की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -