बाइडेन को कंगना ने बताया 'गजनी', कहा- '1 साल से ज्यादा नहीं टिकेंगे'
बाइडेन को कंगना ने बताया 'गजनी', कहा- '1 साल से ज्यादा नहीं टिकेंगे'
Share:

अमेरिकी चुनावों के नतीजे आ चुके हैं। आप जानते ही होंगे जो बाइडेन अमेरिका के नए राष्ट्रपति बन चुके हैं। वहीँ उनके राष्ट्रपति बनने पर उन्हें हर तरफ से बधाई ही बधाई मिल रही है। बड़े बड़े स्टार्स से लेकर आम लोगों तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। अब हाल ही में कंगना रनौत ने भी खुलकर इस पर अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने अमेर‍िका के नए राष्ट्रपति जोसेफ आर बाइडेन (जो बाइडेन) और निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की जीत पर रिएक्ट किया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने इसके लिए ट्विटर का सहारा लिया है। ट्विटर पर उन्होंने बाइडेन की जीत पर तंज कसा है लेकिन कमला हैरिस की जीत को हर महिला की जीत बताया है। अपने ट्वीट में वह लिखती हैं- 'गजनी बाइडेन के बारे में श्योर नहीं हूं जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयों के इंजेक्शंस जो उसमें इंजेक्ट किए गए हैं तो वो एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे, ये साफ है कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। इस ऐतिहास‍िक दिन के नाम चीयर्स'।

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि गजनी और डाटा क्रैश होने से कंगना का मतलब बाइडेन की याददाश्त से है। उन्होंने बाइडेन को फिल्म गजनी में आमिर की तरह कहा है जो हर दूसरे पल में सब कुछ भूल जाता था। वैसे कंगना अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर है और यह बयान भी उनकी बेबाकी का ही सबूत है।

छत्तीसगढ़ सरकार पर भड़के धरम लाल कौशिक, कहा- 'कोरोना के झूठे मेडिकल बुलेटिन जारी कर रही है'

अक्षय कुमार ने बिंदी लगाकर शेयर की फोटो, जानिए क्या है वजह

अमिताभ ने साझा की दिवाली एपिसोड की फोटो, पिता को याद कर लिखी ये पंक्तियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -