अक्षय कुमार ने बिंदी लगाकर शेयर की फोटो, जानिए क्या है वजह
अक्षय कुमार ने बिंदी लगाकर शेयर की फोटो, जानिए क्या है वजह
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मूवी लक्ष्मी अनाउंसमेंट के पश्चात् से निरंतर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। मूवी में अक्षय लीड किरदार में हैं तथा कियारा आडवाणी फीमेल लीड किरदार प्ले करती नजर आएंगी। मूवी की रिलीज को अब सिर्फ एक ही दिन बाकी है तथा ऐसे में अक्षय प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। वही अभी हाल ही में उन्होंने मूवी की प्रमोशन प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए एक इंस्टा फिल्टर पेश किया है। 

इस फिल्टर के माध्यम से आप अपनी तस्वीर पर एक बड़ी लाल सी बिंदी लगा सकते हैं। अक्षय कुमार ने अपनी ही एक फोटो साझा करते हुए इस फिल्टर के बारे में अनाउंसमेंट किया है। अक्षय कुमार ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा की है जिसमें उनके माथे पर एक बड़ी सी लाल बिंदी लगी हुई है। फोटो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, "मैंने तो लगा ली है प्यार तथा समानता की लाल बिंदी। तीसरे जेंडर के लिए प्यार तथा समानता के प्रतीक के रूप में 'अब हमारी बारी है' फिल्टर का उपयोग करते हुए ऐसा करने की आपकी बारी है"

अक्षय कुमार ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने इस फिल्टर का लिंक बायो में दिया हुआ है जिसका उपयोग व्यक्ति कर सकते हैं। फोटो को पोस्ट किए जाने के कुछ ही समय के अंदर 16 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक तथा साझा किया है। कमेंट बॉक्स में अक्षय के प्रशंसकों ने उनके इस कैंपेन से जुड़ने की बात कही है।

इमोशनल नोट लिखकर कंगना ने भाई संग शेयर की बचपन की फोटो

कमर्शियल ऐड में साथ नजर आए दीपवीर, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

अपनी आने वाली इन 2 फिल्मों के लिए तापसी कर रही है मेहनत, साझा की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -