कंगना ने खरीदे मिट्टी के बर्तन की दुकान से चाय के कप, वायरल वीडियो
कंगना ने खरीदे मिट्टी के बर्तन की दुकान से चाय के कप, वायरल वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल MP में हैं। यहाँ वह अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जी हाँ, फिल्म धाकड़ की शूटिंग वह मध्य प्रदेश में कर रही हैं। वैसे शूटिंग के बीच में कंगना फैंस के लिए मध्य प्रदेश में बिताए खास पलों की तस्वीरों और वीडियो को भी सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह मिट्टी के बर्तन की दुकान से चाय के कप खरीदती नजर आई हैं।

जी दरअसल इस वीडियो को कंगना के फैन पेज ने ट्विटर पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को कंगना ने खुद रीट्वीट किया है। वीडियो को रीट्वीट करते हुए कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आखिरकार रात की शिफ्ट खत्म हो गई, कल बैतूल में खरीदारी करने गई। कई सुंदर मिट्टी के बर्तन खरीदे। मध्य प्रदेश के बारे में प्रशंसा करने और प्यार करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं, हर दिन प्यार में पड़ना।' वैसे इस समय इस वीडियो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

कई लोगों ने कमेंट करके अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले कंगना बीते रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में स्थित सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के जंगल में सफारी करने के लिए पहुंची थी। उस दौरान जब उन्हें बाघ नजर आया, तो उसके फोटो कंगना ने अपने कैमरे में कैद किए थे। रिजर्व में सफारी के दौरान के अनुभव और रोमांच के बारे में कंगना ने लिखा था, 'बाघ के साथ कुछ भव्य जानवरों को देखा। शानदार झीलों और खूबसूरत नजारों ने मेरी सांसें ले लीं। धन्यवाद मप्र टूरिज्म और वन विभाग, इस अद्भुत दिन के लिए। वास्तव में एक अद्भुत समय था, धन्यवाद।' वैसे कंगना की फिल्म धाकड़ के बारे में बात करें तो जल्द ही इसकी शूटिंग खत्म होने वाली है।

सलमान खान ने कराई सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सुलह, होगी शो में वापसी

पुर्तगाली प्रधानमंत्री एंटोनियो कोस्टा को मिली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

भीषड़ हादसा: मध्यप्रदेश के देवास जिले की केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, दूर- दूर तक मचा हाहाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -