कभी सड़कों पर गुज़ारी थी इस अभिनेत्री ने रातें आज है बॉलीवुड की क्वीन
कभी सड़कों पर गुज़ारी थी इस अभिनेत्री ने रातें आज है बॉलीवुड की क्वीन
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का आज 31वां जन्मदिन है. 23 मार्च 1987 हिमाचल प्रदेश के मंडी में जन्मी कंगना ने अपने बॉलीवुड करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं. कंगना आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं लेकिन उनकी इस सफलता के पीछे कई सारी असफलता की कहानी हैं. कंगना को फिल्मों में आने के लिए एक बार नहीं बल्कि कई बार रिजेक्ट होने पड़ा था. जी हाँ... और कंगना के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि वे अभिनेत्री बने लेकिन कंगना अपने सपने को पूरा करने के लिए परिवारवालो से झगड़ा करके और समाज के ताने सुनकर मुंबई चली आई थी.

कंगना एक्टिंग के लिए अपने माता-पिता को बिना बताए ही मुंबई चली आई थी. जब कंगना मुंबई आई थी तब वह महज 17 साल की ही थी. उस वक्त कंगना के पास न तो रहने के लिए घर था ना ही कुछ खाने के लिए पैसे. कंगना ने मुंबई में सड़कों पर ही रात गुजारी हैं. कंगना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'गैंगस्टर' से की थी. हालाँकि उन्हें फिल्म गैंगस्टर से कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई थी. कंगना ने अपने करियर में वैसे तो कई फिल्में की हैं लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म 'फैशन', 'क्वीन', 'तनु वेड्स मनु' से मिली थी. खास बात तो ये है कि इन फिल्मों के लिए कंगना को तीन नेशनल अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया था.

कंगना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर भी सुर्खियों में रहती है. वही अगर बात की जाए उनके फ़िल्मी फ्रंट की तो इन दिनों कंगना फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी' के आखिरी चरण की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वो रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाएंगी. ये फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

शशि जी की याद में कपूर परिवार की पार्टी, रणबीर, करिश्मा, ऋषि नहीं दिखे

जाने क्या है सलमान खान की हिचकी ?

शाहिद को घर में नहीं घुसने देती थी मीरा, किया बड़ा खुलासा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -