शाहिद को घर में नहीं घुसने देती थी मीरा, किया बड़ा खुलासा
शाहिद को घर में नहीं घुसने देती थी मीरा, किया बड़ा खुलासा
Share:

शाहिद कपूरक को लेकर उनकी वाइफ मीरा राजपूत कपूर ने किया बड़ा खुलासा. एक टॉक शो के दौरान मीरा ने बताया की पद्मावत की शूटिंग के दौरान शाहिद को घर आने से मना कर देती थी, जिसके बाद शाहिद को होटल में रुकना होता था. मीरा ने बताया कि "शाहिद, मिशा के पैदा होने से पहले ही एक पिता की भूमिका में आ गए थे, साथ ही मिशा और शाहिद का जो रिश्ता है वह बेहद अनमोल है."

दरअसल मीरा ने एक टॉक शो के दौरान शाहिद से जुड़ा एक वाकया शेयर किया, मीरा कहती है "पद्मावत की शूटिंग के समय वो (शाहिद) शूट से सुबह 8 बजे घर आते थे, और दोपहर में 2 बजे सोते थे फिर उठकर वापस शूटिंग पर लौट जाते थे, ऐसे में मुझे पता होता था की शूटिंग में वे काफी थक जाते है इसलिए उन्हें आराम की जरूरत होती थी, लेकिन घर पर मिशा के कारण वे आराम नहीं कर पाते थे, इसलिए मैं उन्हें बाहर ही रुकने की सलाह देती थी."

मिशा के बारे में बताते हुए मीरा कहती है कि "शाहिद के मन में मिशा के लिए पिता का प्यार तब से ही था जब मैं गर्भवती थी. उस समय ही मुझे एहसास हो गया था. शाहिद मिशा के पैदा होने के बाद भी जब मिशा के साथ होते थे तो मिशा का डाइपर तक बदल देते थे." बता दें शाहिद और मीरा को बॉलीवुड के सबसे अच्छे शादीशुदा कपल के रूप में देखा जाता है. 

फिर आगे बढ़ी 'दासदेव' की रिलीज डेट

रेस-3 के अब तक के सारे पोस्टर देखें

फिल्म 'महाभारत' को बनाएंगे मुकेश अंबानी, जाने इसका मेगा बजट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -