सारी दुश्मनी भुलाकर करण जौहर ने कंगना की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ
सारी दुश्मनी भुलाकर करण जौहर ने कंगना की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ
Share:

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच नेपोटिज्म को लेकर हुए विवाद से तो हर कोई वाकिफ है. दोनों का ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ा गया था की बॉलीवुड के गलियारों में इसके बारे में ही चर्चा हो रही थी. दरअसल कंगना ने करण के शो कॉफी विद करण में जाकर उनपर ही सनसनीखेज आरोप लगाए थे. कंगना ने तो करण को मूवी माफिया और नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाला तक कह दिया था. इसके बाद दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हुआ.

हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें अब कंगना के साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं है. करण जौहर ने इस बारे में कहा कि, ''अगर भविष्य में कभी मैं फिल्म डायेरक्ट करूंगा और कंगना के मुताबिक कोई रोल मुझे नजर आएगा. तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगा. मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है. मेरे विचार में, जो फिल्में मैं डायरेक्ट कर रहा हूं उनमें कंगना के लिए कोई स्कोप नहीं है.'' करण ने आगे ये भी कहा कि, ''कोई भी डायरेक्टर मेरे पास कंगना को कास्ट करने की इच्छा लेकर नहीं आया है. इसलिए अभी तक मैंने कंगना को कास्ट नहीं किया है. किसी लीड एक्टर ने कंगना को लेने की बात नहीं की. बस इसलिए कि हमारे बीच आपसी मतभेद हैं इसका ये मतलब नहीं कि हम साथ में काम नहीं करेंगे.''

इतना ही नहीं कंगना के बारे में करण ने कहा कि, ''कोई भी डायरेक्टर मेरे पास कंगना को कास्ट करने की इच्छा लेकर नहीं आया है. इसलिए अभी तक मैंने कंगना को कास्ट नहीं किया है. किसी लीड एक्टर ने कंगना को लेने की बात नहीं की. बस इसलिए कि हमारे बीच आपसी मतभेद हैं इसका ये मतलब नहीं कि हम साथ में काम नहीं करेंगे.'' आपको बता दें आज ही कंगना की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज़ हुई है और इसे सभी लोग खूब पसंद का रहे हैं.

'गे लव स्टोरी' बना रहे हैं करण जौहर, कह दी ऐसी बात

कंगना रनौत की एक्टिंग देख दीवाने हुए KRK, कर डाली इतनी बड़ी गलती

Manikarnika Review : दमदार कंगना के सामने कमज़ोर ही रहे विलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -