'गे लव स्टोरी' बना रहे हैं करण जौहर, कह दी ऐसी बात
'गे लव स्टोरी' बना रहे हैं करण जौहर, कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर्स करण जौहर हाल ही में स्विटज़रलैंड के दावोस में आयोजित हुए वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान करण जौहर ने कई अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा की थी. करण ने इस इवेंट में ये खुलासा किया है कि वे अपनी नई फिल्म तख्त के बाद एक "गे लव स्टोरी" का निर्देशन करना चाहते है.

जी हाँ... इस बारे में बात करते हुए करण ने बताया कि, "अभी तक मैंने वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के तीन सेशन्स में हिस्सा लिया है और इनमें से एक सेशन एलजीबीटीक्यू समुदाय से जुड़ा हुआ था. मुझे वो सेशन काफी अच्छा लगा था. मैं उस पैनल का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहा था क्योंकि उसमें भारत और सुप्रीम कोर्ट के सेक्शन 377 से जुड़े फैसले को लेकर काफी बात हुई थी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए एक बड़ा अंतर पैदा किया है. ये बहुत खास फीलिंग थी. जब आपका देश ही आपको मान्यता नहीं देता है तो ये एक बेहद खराब फीलिंग होती है. मुझे लगता है कि ये सुप्रीम कोर्ट के अब तक के सबसे साहसी फैसलों में से एक है."

इसके बाद जब करण से ये पूछा गया कि वे इस समुदाय के लिए क्या करना चाहेंगे? तो इसके जवाब में करण ने कहा कि, "फिल्ममेकर होने के नाते मैं इस विषय पर फिल्म बना सकता हूं. मैं एक होमोसेक्शुएल लव स्टोरी बनाना चाहूंगा और मैं फिल्म में दो बड़े एक्टर्स को कास्ट करना चाहूंगा. मुझे अभी नहीं पता कि मैं किन बॉलीवुड सितारों को लेकर फिल्म बनाऊंगा, लेकिन ये जरूर है कि मैं इस फिल्म पर काम जरूर काम करना चाहता हूं. मैं एलजीबीटीक्यू समुदाय की कहानियों को मेनस्ट्रीम बॉलीवुड में लाना चाहता हूं."

पांड्या के विवादित बयान के बारे में करण जौहर ने पहली बार बताई सच्चाई

हार्दिक पांड्या के विवाद पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, खुद को बताया जिम्मेदार

Good News : अक्षय की अगली फिल्म की डेट आई सामने, करण जौहर ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -