पंजाब में घुसते ही किसानों ने रोका कंगना का काफिला, घबराई एक्ट्रेस बोली- अगर सिक्योरिटी ना हों तो...
पंजाब में घुसते ही किसानों ने रोका कंगना का काफिला, घबराई एक्ट्रेस बोली- अगर सिक्योरिटी ना हों तो...
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों के कारण हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। अभिनेत्री बीते कुछ समय से निरंतर किसानों को टारगेट करती आई हैं। जब कृषि कानूनों के विरोध में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे थे उस समय भी कंगना रनौत ने अन्नदाताओं पर विवादस्पद टिप्पणियां की थीं। उन्हें इस कारण बहुत ट्रोल किया गया था। पंजाब के अभिनेता दिलजीत दोसांझ संग भी उनकी बहस सुर्ख़ियों में रही थी। अब जब कंगना रनौत पंजाब गई हुई हैं तो उनकी कार पर हमला किया गया है। अभिनेत्री ने इस के चलते का वीडियो साझा किया है। 

शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे पंजाब में हैं तथा उनकी कार किसानों से घिरी हुई है। स्थिति को नियत्रंण में लाने का प्रयास किया जा रहा है। वीडियो साझा करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- जैसे ही मैं पंजाब में घुसी मेरी कार पर भीड़ ने हमला बोल दिया। वे बोल रहे हैं कि वे किसान हैं। इसके अतिरिक्त एक और वीडियो कंगना ने साझा किया है जिसमें वे कार के भीतर बैठी दिखाई दे रही हैं। कंगना इस के चलते बोल रही हैं कि- मेरी कार को अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा है। क्या मैं कोई पॉलिटीशियन हूं। ये किस प्रकार का व्यवहार है। 

वही कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर छोटे-छोटे क्लिप्स साझा किए हैं जिसमें वे अपने मौजूदा स्थिति के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं। इस देश में इस प्रकार का मॉब लिंचिंग हो रहा है। मेरे साथ यदि सिक्योरिटी ना हों तो मेरा क्या हाल होगा। इतनी सारी पुलिस है उसके पश्चात् भी मुझे नहीं निकलने दिया जा रहा है। मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं। मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यहां हालात अनबिलीविबल है। मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि इस देश में ऐसा हो रहा है।

कोर्ट मैरिज की चर्चा के बीच इस अवतार में नजर आई कैटरीना कैफ, सामने आई तस्वीर

मीडिया को चकमा देने के लिए विक्की-कैटरीना ने उठाया ये बड़ा कदम! इस तरह करेंगे वेडिंग वेन्यू पर एंट्री

ब्लैक साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, रणवीर बोले- 'डेथ ही हो गई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -