मीडिया को चकमा देने के लिए विक्की-कैटरीना ने उठाया ये बड़ा कदम! इस तरह करेंगे वेडिंग वेन्यू पर एंट्री
मीडिया को चकमा देने के लिए विक्की-कैटरीना ने उठाया ये बड़ा कदम! इस तरह करेंगे वेडिंग वेन्यू पर एंट्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी को लेकर प्रतिदिन चर्चाएं तेज होती दिखाई दे रही हैं। कपल ने सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा में शादी की रस्में रखी हैं। वेन्यू बहुत ग्रैंड है। मेहमानों की सूची भी बहुत गुप्त रखी गई है। साथ ही शादी के लिए कड़े नियम लागू किए हैं जो प्रत्येक मेहमान को फॉलो करना पड़ेगा। अब जानकारी आ रही हैं कि विक्की और कैटरीना जयपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के माध्यम से वेडिंग वेन्यू पहुंचेंगे।

वही कपल के नजदीकी सूत्र ने बताया कि विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ मुंबई से जयपुर 5 दिसंबर को पहुंचेंगे। ऐसे में दोनों की मीडिया से बचने की पूरी योजना तैयार है। एयरपोर्ट के बाहर मीडिया दोनों को कैमरे में कैद करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार होगी, मगर दोनों एक निजी हेलीकॉप्टर बुक कराएंगे जो उन्हें डायरेक्ट वेडिंग वेन्यू लेकर जाएगा। उन्हें लगभग दो से ढाई घंटे यहां पहुंचने में लगेंगे। दोनों ऐसा मीडिया से बचने के लिए करने वाले हैं।

वही विक्की एवं कैटरीना पूर्ण तौर पर मीडिया से बचना चाहते हैं। दोनों ही यह तय कर रहे हैं कि इनकी शादी ऐसी हो जो बॉलीवुड गलियारों में सालों साल तक जानी जाए। वही कैटरीना कैफ की तरफ से अभी तक सलमान खान एवं उनकी फैमिली को शादी का न्यौता नहीं भेजा गया है। जबकि कैटरीना के सलमान और उनके परिवार संग बहुत निजी रिश्ते हैं। हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने मीडिया को कहा था कि उन्हें अभी तक कोई आमंत्रण नहीं मिला है। इसके साथ ही कैटरीना ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी कोई आमंत्रण नहीं भेजा है। 

ब्लैक साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, रणवीर बोले- 'डेथ ही हो गई'

मालदीव में वेकेशन मना रहे है मलाइका-अर्जुन, सामने आई एक्ट्रेस की ये बेहतरीन तस्वीरें

इंटरनेशल मैग्जीन को अपनी शादी के फोटोज बेचेंगे कैटरीना-विक्की!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -