कोर्ट मैरिज की चर्चा के बीच इस अवतार में नजर आई कैटरीना कैफ, सामने आई तस्वीर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ हाल ही में मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं। खबरों के अनुसार, विक्की एवं कैटरीना के कोर्ट मैरिज करने की चर्चाएं तेज हैं। दोनों ही 5 दिसंबर को रणथम्बौर सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा पहुंचेंगे, जहां शादी की रस्में आरम्भ होंगी। दोनों की शादी में बहुत कड़े नियम लागू किए गए हैं। मेहमानों की सूची भी अभी तक सामने नहीं आई है। किसी को भी फोन भीतर लेकर जाने की इजाजत नहीं है। 

वही हाल ही में कैटरीना कैफ जिम में पसीना बहाती स्पॉट हुईं। दरअसल, कैटरीना की गाड़ी जिम के बाहर दिखाई दी। इस के चलते उन्होंने पैपराजी को हेलो भी किया। मुंह पर मास्क लगाए कैटरीना जिम आउटफिट में दिखाई दी। इसके अतिरिक्त कहा जा रहा है कि विक्की और कैटरीना मीडिया की नजर से बचने के लिए जयपुर एयरपोर्ट से डायरेक्ट निजी हेलीकॉप्टर लेकर वेडिंग वेन्यू पहुंचेंगे। 

वही खबरे है कि विक्की एवं कैटरीना के वेडिंग वेन्यू के पास यदि कोई भी ड्रोन दिखाई दिया तो उसे शूट करके गिरा दिया जाएगा। ऐसा सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज एवं वीडियो को लीक होने से रोकने के लिए किया जाने वाला है। शादी की तैयारियों के एक नजदीकी सूत्र ने नो फोटो एनडीए के बारे में बताया था। विक्की एवं कैटरीना ने अपनी शादी में आने वाले गेस्ट्स से नो फोटो एनडीए पर साइन करवाया है।  

मीडिया को चकमा देने के लिए विक्की-कैटरीना ने उठाया ये बड़ा कदम! इस तरह करेंगे वेडिंग वेन्यू पर एंट्री

ब्लैक साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, रणवीर बोले- 'डेथ ही हो गई'

मालदीव में वेकेशन मना रहे है मलाइका-अर्जुन, सामने आई एक्ट्रेस की ये बेहतरीन तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -