ऋतिक को छोड़ पुलिस के गले पड़ी कंगना....
ऋतिक को छोड़ पुलिस के गले पड़ी कंगना....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस कंगना रानोट जो की अभी ऋतिक रोशन के साथ में अपने चल रहे पंगो को लेकर सुर्खियों में चाय हुई है. सूत्रों के मुताबिक कंगना व रितिक रोशन के बीच शुरू हुआ विवाद अब और भी ज्यादा तेज हो चुका है। इस मसले में जब कंगना ने पूछा कि पुलिस गवाहों को ऐसे चुनिंदा तरीके से क्यों बुला रही है। उधर, रितिक ने कंगना से सभी के हित में सहयोग करने को कहा। उनके ऐसा कहने के पीछे कारण ये था ताकि सच को जल्द सामने लाया जा सके।

ऐसी है जानकारी बता दें कि मुंबई पुलिस के साइबर अपराध प्रकोष्ठ को लिखे पत्र में कंगना ने इस बात का आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी लगातार मीडिया को झूठे और भ्रामक बयान दे रहे हैं। इस क्रम में आगे बढ़ते हुए कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि डीसीपी को लिखे उनके पत्र में उन्होंने कई पहलुओं पर पुलिस के लिए सवाल उठाए।

इसमें पहला था कि जब दिसंबर 2014 में रितिक रोशन ने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में दावा किया है कि उन्हें उनके प्रशंसकों और फिल्म जगत के लोगों समेत कई लोगों से एक बहरूपिये का पता चला है तो मामले में अभी तक किसी और से पूछताछ भला क्यों नहीं की गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -