आखिर ऐसा क्या बोल गए अजय कि बंद हो गई कपिल की बोलती
आखिर ऐसा क्या बोल गए अजय कि बंद हो गई कपिल की बोलती
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवीज ‘दृश्यम 2’ और ‘थैंक गॉड’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है। ये दोनों फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं। वहीं ट्रेलर को देखकर दोनों ही मूवी में देवगन की पॉवरफुल परफॉर्मेंस का झलक मिल चुकी है। हाल ही में फिल्म  ‘थैंक गॉड’ के लीड एक्टर्स, यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, और अजय देवगन व निर्देशक इंद्र कुमार ‘द कपिल शर्मा शो’ में आ चुके थे।

अजय देवगन के साथ कपिल शर्मा ने किया काफी हंसी-मजाक: पॉपुलर कॉमेडी शो में आने पर, होस्ट कपिल शर्मा ने एक्टर्स से मजेदार तरीके से कुछ तीखे प्रश्न भी पूछे थे। इस दौरान अभिनेता अजय देवगन से बात करते हुए, होस्ट कपिल शर्मा ने इस बात को हाईलाइट किया कि देवगन ने पिछले कुछ वर्षों में कई नेशनल अवार्ड भी अपने नाम कर लिया है। इस फैक्ट के साथ मजाक करते हुए, कपिल ने देवगन से पूछा कि क्या वह फिर से नेशनल अर्जित करने या अपना बैंक बैलेंस बनाए रखने के लिए मूवी थैंक गॉड कर रहे हैं। इस पर रिएक्ट करते हुए, अजय ने इस प्रश्न को डायरेक्टर इंद्र कुमार को ट्रांसफर भी कर दिया गया है। वहीं अजय देवगन ये भी कहते नजर आए कि अवॉर्ड की कोशिश है और ऑडियंस को यह बातचीत बहुत पसंद आई।

 

रकुल प्रीत सिंह के साथ कपिल शर्मा ने की मस्ती: जिसके साथ साथ कपिल ने अभिनेता रकुल प्रीत सिंह से एक प्रश्न भी किया। जिसके पहले कि हम बताना शुरू करें कि कपिल ने रकुल से क्या कहा, हम आपको याद दिला दें कि अक्टूबर का माह वास्तव में रकुल प्रीत के लिए खास है क्योंकि वह दो मूवी डॉक्टर जी में दिखाई दे रही है और दूसरी है थैंक गॉड। इसी को देखते हुए कपिल ने रकुल से बोला है कि, ''दिवाली में हर मिठाई की दुकान में काजू कतली जरूर मिलेगी, वैसी ही हर बड़ी हिंदी फिल्म, आपको रकुल प्रीत जरूर मिलेगी।' कॉमेडियन के इस कमेंट पर रकुल को जोर से हंसी आ जाती है।” इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म थैंक गॉड 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।

अजय की 'थैंक गॉड' से ज्यादा बिक रहे इस अभिनेता की फिल्म के टिकट

आज कोर्ट में पेश होगी जैकलीन

ट्विंकल खन्ना ने साझा की अपनी भांजी की तस्वीर इस एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -