आने को तैयार कंगना-राजकुमार की 'मेन्टल है क्या' का ट्रेलर, जानिए रिलीज डेट
आने को तैयार कंगना-राजकुमार की 'मेन्टल है क्या' का ट्रेलर, जानिए रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की पिछली फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित रही थी और इस फिल्म को कंगना रनौत ने खुद ही डायरेक्ट भी किया है यह एक खास बात है. वहीं इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं. मणिकर्णिका फिल्म को बॉक्सऑफिस पर मिली जबरदस्त सफलता ने यह साबित कर दिया कि कंगना रनौत बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं और इस फिल्म में एक बार फिर स इयु यही साबित करने के लिए तैयार है. 

फ़िलहाल तो आपको बता दें कि अब कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज की तैयारी में जोर-शोर के साथ लगी हुई हैं. इस फिल्म में कंगना रनैत एक ऐसे अवतार में आप अभी को देखने को मिलेंगी जिस अवतार में उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया हो. 

सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की कहानी बेहद ही क्रेजी है, जो कंगना रनौत और राजकुमार राव के कैरेक्टर के ईर्द-गिर्द घूमती हुईं नजर आएगी. कंगना रनौत फिल्म में एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जो मेंटल कंडीशन से गुजरती है. कंगना खुद ही डिप्रेशन जैसी समस्याओं से जूझ चुकी हैं इसलिए उन्होने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भी पल भर में भर दी थी. फिल्मं के ट्रेलर की बात की अजय तो इसका ट्रेलर 19 जून को जारी किया जाएगा. वहीं फिल्म को जुलाई माह में रिलीज किया जाना है. 

 

 

इस ग्रुप ने हैक किया अमिताभ का ट्विटर एकाउंट, जाँच में जुटी महाराष्ट्र पुलिस

फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र-हेमा, ईशा ने दूसरी बेटी को दिया जन्म

शाहरुख़ पर हंसल का बयान, कहा-वे मुझे अच्छे लगते हैं और मैं उनके साथ...'

समय से पहले खत्म की शूटिंग, फिर बैचलर ट्रिप पर निकल पड़ी वाणी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -