समय से पहले खत्म की शूटिंग, फिर बैचलर ट्रिप पर निकल पड़ी वाणी कपूर
समय से पहले खत्म की शूटिंग, फिर बैचलर ट्रिप पर निकल पड़ी वाणी कपूर
Share:

बॉलीवुड अदाकारा वाणी कपूर ने हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग शेड्यूल से पहले ही खत्म कर ली है और इस दौरान हुए थकान को मिटाने के लिए अभिनेत्री अपनी तीन करीबी सहेलियों के साथ छुट्टियां मनाने गोवा भी रवाना हो चुकी है. 

बताया जा रहा है कि शूटिंग की थकान मिटाने के साथ ही उन्होंने अपने कॉलेज की करीबी दोस्तों के साथ एक गर्ल्स ट्रिप की योजना बनाई है और उनकी सहेली ज़ुबीशा की शादी भी जल्द हे हो रही है और वाणी व उनकी तीन दोस्त इतने अच्छे पल को अपनी बेस्टीज़ के साथ मनाने का कोइ भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है. बता दें कि वाणी अपनी सहेलियों के साथ 7 जून को गोवा के लिए रवाना हुईं है. 

वाणी की एक से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘वह इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. वह पहले रितिक वर्सेस टाइगर और उसके बाद शमशेरा दोनों फ़िल्मों में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाली है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि खुद को फिटनेस के अविश्वसनीय स्तर तक पहुंचाने के लिए उन्हें अपने शरीर पर काफी काम करना पड़ा और यह उनके लिए एक व्यस्त और चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है और अपनी गर्ल गैंग के साथ यह छोटा सा ब्रेक उन्हें खुद को फिर से तरो-ताजा करने और अपने नजदीकी दोस्तों के साथ फिर से घुलने मिलने के लिए भी काफी बेहद ज़रूरी सा था.' 

 

छप्पड़फाड़ हो रही भारत की कमाई, दिशा ने बनाया यह ख़ास रिकॉर्ड

मलंग : जमकर पसीना बहा रहे हैं अनिल कपूर, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

युवराज के सन्यास पर भावुक हुईं नेहा, कहा-हमेशा मेरे हीरो हो और रहोगे

अमेरिका में ऋषि कपूर से मिलने पहुंची अमिताभ की नातिन नव्या, सामने आई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -