केन को दोनों घुटनों में आई चोटें: मोरिन्हो
केन को दोनों घुटनों में आई चोटें: मोरिन्हो
Share:

लिवरपूल ने प्रीमियर लीग में टोटेनहम पर 3-1 की जीत दर्ज की। टोटेनहम के मुख्य कोच जोस मोरिन्हो ने कहा कि हैरी केन को मैच के दौरान दोनों टखनों में चोट लगी है। उन्हें कई बार घुटने टेकने के बाद आधे समय के अंतराल पर वापसी करने के लिए मजबूर होना पड़ा और मोरिन्हो खिलाड़ी से "कुछ सप्ताह" के लिए बाहर होने की उम्मीद कर रहे हैं।

मोरिन्हो के बारे में बात करते हुए, एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "दो टखने, पहला एक बुरा व्यवहार था, यह थियागो था, दूसरा जिसे मैं अच्छी तरह से नहीं जानता था। लेकिन दोनों टखनों में दो चोटें आईं, पहली की तुलना में दूसरी चोट। एक - कुछ सप्ताह, मुझे नहीं पता। उन्होंने आगे कहा, "कुछ खिलाड़ी हैं जिन्हें आप प्रतिस्थापित नहीं कर सकते। जब ऐसा होता है तो ऐसा होता है लेकिन मेरा मानना है कि हमें इसके खिलाफ लड़ना होगा, हम कुछ और नहीं कर सकते।"

लिवरपूल प्रीमियर लीग में एक खराब रनिंग फॉर्म देख रहा था, जिसमें एक विटोरी के बिना पांच मैच चल रहे थे लेकिन इस जीत के बाद लिवरपूल जीत के रास्ते पर लौट आया। लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने कहा कि वह टोटेनहम के खिलाफ अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। इस जीत के साथ, अर्नोल्ड का पक्ष प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में 37 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया, जो मैनचेस्टर सिटी से चार अंक पीछे है। टोटेनहम को 33 अंकों के साथ छठे स्थान पर रखा गया है।

क्लॉप ने टोटेनहम पर जीत के बाद की खिलाड़ियों की प्रशंसा, कहा- यह एक बहादुर प्रदर्शन था

टोटेनहम पर जीत के बाद अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने कही ये बात

कोविड-19 महामारी के बीच गरीबी से लड़ने के लिए संतो ने £ 250,000 का दिया दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -