टोटेनहम पर जीत के बाद अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने कही ये बात
टोटेनहम पर जीत के बाद अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने कही ये बात
Share:

लिवरपूल ने प्रीमियर लीग में टोटेनहम पर 3-1 की जीत दर्ज की। लिवरपूल प्रीमियर लीग में खराब रनिंग फॉर्म देख रहा था, जिसमें जीत के बिना पांच मैच चल रहे थे। इस जीत के बाद लिवरपूल वापस जीतने के तरीकों के लिए मिल गया है। क्लब के ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने कहा कि "चीजों को सही तरीके से रखना अच्छा था" और जीतने के तरीकों पर वापस जाएं।

एक वेबसाइट ने अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि हमारी तीव्रता। हम पिछले कुछ मैचों में वहां पहुंच रहे हैं, लेकिन अभी वास्तव में स्कोरिंग नहीं हुई है, लेकिन यह सभी आज क्लिक कर रहे हैं। यह एक अच्छा स्थान था। प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ अच्छा है और जीत हासिल करना हमेशा अच्छा होता है। ” उन्होंने आगे कहा "दिन के अंत में हम एक ऐसी टीम हैं जो अच्छा प्रदर्शन करना पसंद करती है लेकिन यह एक परिणामी व्यवसाय है और हम जीत हासिल करना चाहते हैं। हम पिछले चार या पांच मैचों में ऐसा नहीं कर पाए हैं। इसलिए चीजों को सही तरीके से रखना और उसे करना एक तरह से अच्छा था जैसे हमने किया।”

इस जीत के साथ अर्नोल्ड का पक्ष प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में 37 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया, जो मैनचेस्टर सिटी से चार अंक पीछे है। टोटेनहम को 33 अंकों के साथ छठे स्थान पर रखा गया है।

क्लॉप ने टोटेनहम पर जीत के बाद की खिलाड़ियों की प्रशंसा, कहा- यह एक बहादुर प्रदर्शन था

कोविड-19 महामारी के बीच गरीबी से लड़ने के लिए संतो ने £ 250,000 का दिया दान

यह चार मिनट में दो लक्ष्यों को स्वीकार करने के लिए दिल से है: बेंगलुरु के कोच मूसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -