लगातार क्यूटनेस बिखेर रही है यह एक्ट्रेस, फिर शेयर की फोटोज
लगातार क्यूटनेस बिखेर रही है यह एक्ट्रेस, फिर शेयर की फोटोज
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो आजकल अपने हॉट अवतार दिखाने में आगे निकलती जा रहीं हैं इन्ही में कांची सिंह भी शामिल हो गईं हैं. जी हाँ, आजकल एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं और ऐसे में कांची सिंह की बात करें तो वह टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. ऐसे में कांची अपने हुस्न के लिए जानी जाती है और इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की हैं वह दिल को छू रहीं हैं. जी हाँ, अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर लाखो दर्शको के दिलो में बस चुकी कांची सिंह ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप देख सकते हैं.

कांची का जन्म 27 मार्च,1996 को इंदौर में हुआ था और इस समय उनकी उम्र 22 वर्ष हो चुकी है और उनकी खूबसूरती भी बढ़ गयी है वह अब बहुत सेक्सी और हॉट नजर आती हैं. आज हम आपके लिए उनकी जो फोटोज लेकर आए हैं उसमे कांची बहुत सेक्सी हैं और अपनी हॉटनेस के लिए वह सुर्ख़ियों में आ चुकीं हैं. आपको बता दें कि कांची ने अपने टीवी करियर की शुरुआत कुटुंब शो में एक बाल-कलाकार के रूप में की थी और उसके बाद ससुराल सिमर का शो में चेरी सूर्येन्द्र भारद्वाज के किरदार में नज़र आयी जिन्हे सभी ने पसंद किया.

वहीं उन्हें टीवी पर असल पहचान साल 2014 में ज़ी टीवी के शो 'और प्यार हो गया' से मिली थी इस शो मे इन्होने अवनि का किरदार निभाया था. वहीं इस शो से उन्हें खूब सुर्खियां मिली और आज भी इन्हे इसी शो के अवनि नाम से जाना जाता है. कांची ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर हॉट अवतार में लिखा है “Hibiscus lagri hai” said my best friend @ash_wasnik Haina...!??.Styled by @sanyaarora15 Assisted by @yoshitajain_Outfit by @mad.glam @ajaypatilphotography इसमें वह बहुत समय बाद हॉट लग रहीं हैं.

'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, गोयनका सदन में कायराव को वापस लाने जाएगी नायरा?

ये रिश्ता...के सेट पर छाता लिए बारिश में मस्ती करते नजर आई नायरा

तारक मेहता के 11 साल पूरे होने पर कटा केक, दुल्हन बनी गोकुलधाम सोसायटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -