'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, गोयनका सदन में कायराव को वापस लाने जाएगी नायरा?

Jul 30 2019 02:00 PM
'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, गोयनका सदन में कायराव को वापस लाने जाएगी नायरा?

इन दिनों टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो के बीते कल के एपिसोड़ की शुरूआत काफी अच्छी हुई. इस दौरान कायरव को कार्तिक देखता है लेकिन उसे विश्वास नही होता है कि कायरव उसके घर भी आ सकता है. वहीं अचानक वो देखता है कि कायरव सच में उसके घर में हैं और कार्तिक कायरव को पूछता है कि वो यहां कैसे आया जिसपर वंश कहता है कि वो उसे वहां लेकर आया है क्योंकि ये बोल रहा था कि आप उसके पापा हो. वंश पूरे शो में बार बार कार्तिक से ये पूछता दिखा कि क्या सच में वो कायरव के पापा है लेकिन कार्तिक के सामने कायरव को कुछ नही बताना चाहता था. वहीं दादी को देखकर कायरव को गोवा कार्निवल वाली बात याद आ जाती है कि कैसे ये औरत बच्चा चोरी कर रही थी और वो दादी को देखकर कार्तिक से कहता है कि ये बच्चा चोर यहां कैसे आई जिसे सुन पूरा घर हंसने लगता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivansh Joshi (@momo_sheenu_fc6) on

उसके बाद कायरव के बारे में कार्तिक ने स्वर्णा को बताया होता है तो वो पूरे घर वालों को समझा देती है कि कार्तिक और कायरव का क्या रिश्ता है. सारे घरवाले समझ जाते हैं. वहीं कायरव कार्तिक से घर क्यों सजा है पूछता है लेकिन कार्तिक कहता है कि किसी का आज जन्मदिन है. उसके बाद नायरा से लीजा पूछती है कि वो घर के अंदर क्यों नही जा रही है जिसपर नायरा कहती है कि वो कार्तिक का घर है जो कायरव के पापा है. वो कहती है कि कार्तिक जिंदगी में आगे बढ़ गया है और उसके बिना जिंदगी जीना सीख लिया है. उसके बाद वो लीजा से कहती है कि वो कायरव को लेने के लिये गोयनका हाउस के अंदर जाए. लीजा पहले तो मना करती है लेकिन बाद में वो अंदर चली जाती है जहां कार्तिक उसे कहता है कि वो कायरव को वहां से तब तक नही भेजेगा जब तक कायरव की मां उसे लेने नही आती. वहीं लीजा परेशान हो जाती है और नायरा को फोन करती है लेकिन नायरा उसे वहां आने के लिये मना कर देती है.

उसके बाद कायरव कार्तिक से ये भी कहता है कि उसने उसे अस्पताल में देखा था लेकिन वो वहां से चला गया. उसके बाद कार्तिक लीजा से सवाल करता है कि क्या कायरव ठीक है वो लोग जोधपुर क्यों आए हैं. वहीं नायरा घर के बाहर खड़ी होकर लीजा और कायरव का इंतजार कर रही होती है कि तभी वहां वेदिका आ जाती है. वह उस दौरान सगाई की ड्रेस लेकर आती है जिसे देखकर नायरा परेशान हो जाती है और उसे याद आता है कि कैसे कार्तिक ने वेदिका को बाहों में ले रखा था और वो रोने लगती है. उसके बाद कार्तिक कायरव को बिना नायरा के वहां से किसी भी हालत में नही जाने देता है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कायराव को लेने के लिए नायरा वहां आती है या नहीं...?

चुपके से शादी करने के बाद राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, कहा- 'उनकी शादी...'

साड़ी के बाद ब्लैक हॉट ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींद

टीवी का यह एक्टर बना पापा, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर