दिल्ली के सभी कोरोना अस्पतालों में लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम केजरीवाल ने जारी किया आदेश
दिल्ली के सभी कोरोना अस्पतालों में लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम केजरीवाल ने जारी किया आदेश
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच दिल्ली सरकार ने प्रदेश के सभी कोविड डेडिकेटेड अस्पतालों में सीसीटीवी लगाने का आदेश जारी कर दिया है. इसके साथ ही कोविड डेडिकेटेड अस्पतालों को हेल्पडेस्क बनाने के लिए भी निर्देश दिए गए हैं.

शीर्ष अदालत के आदेश के बाद दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने राजधानी के तमाम कोविड डेडिकेटेड अस्पतालों में CCTV लगाने का आदेश दिया है. कोरोना अस्पतालों में सीसीटीवी लगाने का उद्देश्य है कि अस्पताल में एडमिट कोरोना मरीजों का अच्छे से उपचार और देखभाल हो सके. दिल्ली के सभी कोरोना डेडिकेटेड अस्पतालों को ये सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि अस्पताल के सभी वार्ड में सीसीटीवी कैमरा तत्काल प्रभाव से लगाए जाएं.

इसके लिए PWD को फौरन अस्पताल के मैनजमेंट को सहयोग देने के निर्देश जारी किए गए हैं ताकि हॉस्पिटल वार्ड में भर्ती मरीजों की उचित देखभाल से संबंधित जरूरत का पता लगा सकें और पेशेंट केयर में पारदर्शिता बरती जा सके. सभी कोविड डेडिकेटेड अस्पतालों को यह भी कहा गया है कि कोई भी जांच के लिए टीम यदि अस्पताल आती है, तो अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज उन्हें दिखाई जाए.  

आरटी-पीसीआर टेस्ट के लिए 12 लैब को मिली परीक्षण सामग्री

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए आज के भाव

बजाज फैक्ट्री में कोरोना का विस्फोट, 140 कर्मचारी संक्रमित, दो की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -