'कमलेश तिवारी जैसा होगा हाल', अब इस नेता को मिली जान से मारने की धमकी
'कमलेश तिवारी जैसा होगा हाल', अब इस नेता को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अभी फुलवारी टेरर मॉड्यूल को लेकर तहकीकात चल ही रही है कि इस बीच JDU की युवा सांसद कविता सिंह एवं उनके पति को जान से मारने की धमकी प्राप्त हुई है। सांसद को उनके पर्सनल मोबाइल नंबर पर धमकी भरा कॉल आया है। धमकी देने वाले व्यक्ति का कहना है कि उनका और उनके पति का हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा होगा।

सांसद कविता सिंह ने धमकी को लेकर सिसवन थाने में FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को दी गई सुचना में कविता सिंह ने कहा कि उनके नंबर पर बुधवार शाम तकरीबन पांच बजे ये कॉल आया था। फोन करने वाले ने कहा कि लखनऊ में जिस प्रकार से हिंदू समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी का क़त्ल किया गया, ठीक उसी प्रकार तुम्हारा और तुम्हारे पति का भी अंजाम होगा।

कविता सिंह ने पुलिस को दी जानकारी देते हुए कहा कि फोन कॉल पर उस व्यक्ति ने कहा- जितनी सुरक्षा बढ़ानी है बढ़ा लो। तुम्हें कोई नहीं बचा सकता है। कॉल करने वाले ने अजय सिंह के बारे में भी पूछा। अजय सिंह हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष हैं। वहीं इस घटना की विस्तृत खबर स्थानीय एसपी को भी दे दी गई है। धमकी प्राप्त होने के बाद से सांसद के पति अजय सिंह सहित खौफ में हैं। हालांकि अजय सिंह का कहना है कि वह धमकी से डरते नहीं है। जिंदगी और मौत भगवान के हाथ में हैं। हाल में अजय सिंह ने हनुमान चालीसा के बारे में एक बयान दिया था। उन्होंने बोला था कि भारत देश हनुमान का देश है। हनुमान चालीसा पर प्रतिबंध लगाने वाले स्वयं ही मिट जाएंगे। साथ ही उन्होंने अजान को लेकर बोला था कि अजान पाकिस्तान में होना चाहिए। इस बयान को लेकर बहुत हो-हल्ला मचा था। आपको बता दें कि धमकी देने वाले ने जिस कमलेश तिवारी के बारे में चर्चा की है। उनका क़त्ल 2019 में किया गया था। कमलेश तिवारी ने 2015 में एक संप्रदाय के खिलाफ टिप्पणी की थी। इसको लेकर कमलेश पर रासुका भी लगा था तथा वह जेल भी गए थे। लेकिन बाद में उनका बेरहमी से क़त्ल कर दिया गया था।

लव मैरिज से नाराज थे घरवाले, शादी के 8 साल बाद बहू के प्राइवेट पार्ट में...

बिडेन प्रशासन देश में बढ़ते अपराधो को लेकर हुई सख्त , जारी किया यह बयान

'सर तन से जुदा..', कन्हैयालाल हत्याकांड का विरोध करने वाले वकील को कट्टरपंथियों ने दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -